scriptडेढ़ वर्षीय मासूम की नल के पास बने गड्ढे में डूब कर दर्दनाक मौत, बुझ गया घर का चिराग | Patrika News
गोंडा

डेढ़ वर्षीय मासूम की नल के पास बने गड्ढे में डूब कर दर्दनाक मौत, बुझ गया घर का चिराग

एक डेढ़ वर्षीय मासूम की नल के पास बने गड्ढे में डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। बेटे को घर में न देखकर परिवार और मां खोजबीन करने लगी। लेकिन जब लोगों की निगाह नल के पास बने गड्ढे पर पड़ी तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

गोंडाJun 03, 2024 / 07:35 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

फोटो मनकापुर कोतवाली

खेलते हुए मासूम नल के पास बने पानी के गड्ढे तक पहुंच गया। जिससे मासूम की पानी में डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। बेटे के पानी में डूबने की जानकारी से अनजान मां को जब पता चला कि उसके कलेजे का टुकड़ा अब नहीं रहा। तब वह दहाड़े मार कर रोने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।
गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बेनीपुर गांव के मजरे बघमरवा गांव के रहने वाले नंदन राजभर पुत्र मनीराम राजभर का डेढ़ वर्षीय मासूम पुत्र अंश घर के पास लगे इंडिया मार्का नल के पानी के गड्ढे में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि नंदन के घर के पास इंडिया मार्का नल लगा हुआ है। जिसके जल निकासी के लिए कोई खास इंतजाम न होने के कारण एक गड्ढा बना दिया गया है। जिसमें पानी भरता रहता है। अत्यधिक पानी हो जाने पर गड्ढे के पानी को निकाल कर फेंक दिया जाता है।सोमवार सुबह नंदन राजभर की पत्नी लक्ष्मी देवी खेत से लौटकर घर आई। तब देखा कि घर पर उसका नन्हा सा मासूम मौजूद नहीं है। वह उसे ढूंढने के लिए इधर-उधर भागने लगी। जिससे गांव के अन्य लोग भी उसे ढूंढने के लिए चल पड़े। इसी दौरान खोजबीन कर रही गांव की महिलाओं ने देखा कि डेढ़ वर्षीय अंश नल के पास बने गड्ढे में पड़ा हुआ है। उन्होंने यह जानकारी लक्ष्मी को दी। दौड़ कर पहुंची मां ने मासूम को गड्ढे से बाहर निकाला। लेकिन तब देर हो चुकी थी। बेटे की मौत से मां पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वह दहाड़े मार कर रोने लगी। बेटे की मौत की सूचना नंदन ने मनकापुर पुलिस को उपलब्ध करवाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेढ़ वर्षीय मासूम के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि खेलते हुए डेढ़ वर्षीय बालक नल के पास बने गड्ढे में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News/ Gonda / डेढ़ वर्षीय मासूम की नल के पास बने गड्ढे में डूब कर दर्दनाक मौत, बुझ गया घर का चिराग

ट्रेंडिंग वीडियो