scriptबीजेपी विधायक ने शराब व्यापारी को दी धमकी | BJP MLA threatened liquor businessman to kill | Patrika News
गोंडा

बीजेपी विधायक ने शराब व्यापारी को दी धमकी

व्यवसायी के इशारे पर आबकारी टीम ने अवैध शराब बिक्री के आरोप में एक विधायक समर्थक को गिरफ्तार किया था।

गोंडाOct 26, 2018 / 08:15 pm

Ashish Pandey

BJP MLA

बीजेपी विधायक ने शराब व्यापारी को दी धमकी

गोंडा. यहां एक भाजपा विधायक द्वारा एक शराब व्यवसायी को मोबाइल पर जाने से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जिले के गौरा विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक प्रभात वर्मा के एक शराब व्यवसायी के साथ मोबाइल पर अभद्रता कर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि शराब व्यवसायी के इशारे पर आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब बिक्री के आरोप में एक विधायक समर्थक को गिरफ्तार किया था। इसको लेकर विधायक और व्यवसायी के बीच मोबाइल पर तीखी नोकझोंक हुई थी।
पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने शुक्रवार को बताया कि खोडारे थानाक्षेत्र के कूकनगर ग्रट के रहने वाले शराब व्यवसायी राजमणि त्रिपाठी ने भाजपा के गौरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है कि विधायक ने फोन पर उसके साथ गाली गलौच की साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि प्राप्त शिकायत और वायरल ऑडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच मनकापुर के क्षेत्राधिकारी एस के रवि को सौंपी है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे कार्रवाई की जायेगी। बताया जा रहा है कि शराब व्यवसायी के इशारे पर आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब बिक्री के आरोप में एक विधायक समर्थक को गिरफ्तार किया था। इसको लेकर विधायक और व्यवसायी के बीच मोबाइल पर तीखी नोकझोंक हुई थी। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। यह पहला मौका नहीं है जब किसी विधायक ने किसी को धमकी दी है। इससे पहले भी कई मामले प्रदेश में सामने आ चुके हैं। वहीं पुलिस का कमना है कि मामले की जांच चल रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Gonda / बीजेपी विधायक ने शराब व्यापारी को दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो