scriptआचार संहिता के उल्लंघन में फंसे बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह,एफएसटी टीम के प्रभारी ने दर्ज कराया मुकदमा | BJP MP Brijbhushan Singh trapped in violation code of conduct FST incharge filed case | Patrika News
गोंडा

आचार संहिता के उल्लंघन में फंसे बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह,एफएसटी टीम के प्रभारी ने दर्ज कराया मुकदमा

कैसरगंज लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गोंडाApr 14, 2024 / 08:26 am

Mahendra Tiwari

Lok Sabha election 2024

रैली निकाल कर चुनावी प्रचार में जुटे बृजभूषण शरण सिंह

चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन में बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह को नोटिस जारी की गई। दूसरे दिन फिर काफिला निकालने पर एफएसटी प्रभारी ने धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। बृजभूषण सिंह के टिकट को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इसके बावजूद बृजभूषण सिंह अपने टिकट की बिना परवाह किये। धुआंधार प्रचार अभियान में जुट गए हैं।
गोंडा में आदर्श आचार संहिता और धारा-144 के उल्लंघन को लेकर कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। खरगूपुर थाने में एफएसटी टीम के प्रभारी ने बीजेपी सांसद पर आचार संहिता और धारा 144 के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज कराया है। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को दो दर्जन से अधिक गाड़ियों का काफिला लेकर जनसंपर्क किया था। बीजेपी सांसद ने इसकी परमिशन जिला प्रशासन से नहीं ली थी। बीते बुधवार को बिना अनुमति के गाड़ियों का काफिला निकाल कर चुनावी आचार संहिता और धारा 144 के उल्लंघन को लेकर उपजिलाधिकारी करनैलगंज ने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को नोटिस देकर के जवाब मांगा गया था। लेकिन नोटिस मिलने के बावजूद भी बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बिना किसी परमिशन के शुक्रवार को दो दर्जन से अधिक गाड़ियों का काफिला खरगूपुर थाना क्षेत्र में निकाला गया। थानाध्यक्ष खरगूपुर ने बताया कि एफएसटी टीम के प्रभारी की तहरीर पर धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो