scriptडेढ़ साल तक नाबालिग से करता रहा रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कर दिया ये काम | dabang raped minor girl till one and half month in gonda up india | Patrika News
गोंडा

डेढ़ साल तक नाबालिग से करता रहा रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कर दिया ये काम

एसपी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए थानाध्यक्ष नवाबगंज को रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं…

गोंडाDec 13, 2017 / 11:55 am

Hariom Dwivedi

dabang raped minor girl
गोण्डा. शादी का झांसा देकर दबंग युवक नाबालिग से डेढ़ वर्षों तक दुराचार करता रहा। आरोपी ने पीड़िता के मां-बाप को लोक-लाज का हवाला देते हुए डेढ़ लाख रुपये का लालच देकर मामले को रफा दफा कर पीड़िता का गर्भपात करवा दिया। इसके बाद भी दुराचार करता रहा। परिजन जब एसपी से मिले तब जाकर प्राथमिकी दर्ज हो सकी।
प्रकरण नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। यहां की निवासिनी एक महिला ने एसपी को दिये गये प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया कि दुल्लापुर निवासी प्रदीप यादव अपने माता-पिता के संरक्षण के कारण उसकी नाबालिग बेटी से डेढ़ वर्षों तक शादी का झांसा दुराचार करता रहा है। जब वह गर्भवती हो गयी, परिजनों को इसकी जानकारी हुई।
लोकलाज और डेढ़ लाख बात कहकर मामले को करा दिया रफा-दफा
पीड़िता की मां द्वारा नवाबगंज थाने को इस बात की जानकारी दी गयी, लेकिन कुछ लोगों ने कहकर मामले को रफा-दफा करवा दिया यदि मुकदमेबाजी के चक्कर में पड़ोगी तो इसकी शादी भी नहीं होगी। फिर बकायदा स्टाम्प पेपर पर आरोपी युवक के पिता द्वारा घटना को स्वीकार करते हुए डेढ़ लाख रुपये शादी करने के लिए देने का वादा किया। शादी के लिए पैसा भी नहीं दिया और पुनः उसके साथ दुराचार करने लगा। दबंग युवक की हरकत से परेशान पीड़ित लड़की अपने परिजन के साथ एसपी से मिली और सुलह-समझौते की भी पूरी बात बताई।
नाराज हुए एसपी, दिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश
स्टाम्प पेपर पर घटना के बाबत विपक्षी द्वारा पूरी बात स्वीकार कर लेने व पैसे की लालच देने पर एसपी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए थानाध्यक्ष नवाबगंज को रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।
निरंकुश रही नवाबगंज पुलिस
पीड़ित परिवार के बार-बार थाने जाने के बावजूद नहीं सुनी गयी फरियाद तो परिजन एसपी से मिलें, जहां से मुकदमा दर्ज करने का आदेश हुआ।

वीडियो में सुनें- पीड़िता की आपबीती…

Home / Gonda / डेढ़ साल तक नाबालिग से करता रहा रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कर दिया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो