scriptलटकता मिला लड़की की डेड बॉडी, पास आकर देखा तो कुर्ते में मिली ऐसी चीज मां सहित पुलिस भी देख रह गई हैरान | girl commits suicide in gonda | Patrika News
गोंडा

लटकता मिला लड़की की डेड बॉडी, पास आकर देखा तो कुर्ते में मिली ऐसी चीज मां सहित पुलिस भी देख रह गई हैरान

जिले के पंतनगर में रहने वाली एक युवती ने शोहदों से परेशान होकर खुदखुशी कर ली

गोंडाAug 01, 2019 / 01:03 pm

Ruchi Sharma

gonda

लटकता मिला लड़की की डेड बॉडी, पास आकर देखा तो कुर्ते में मिली ऐसी चीज मां सहित पुलिस भी देख रह गई हैरान

गोंडा. जिले के पंतनगर में रहने वाली एक युवती ने शोहदों से परेशान होकर खुदखुशी कर ली। खुदखुशी करने से पहले उसने कपड़ों व शरीर पर घटना की कारण भाई को बताया गया है। वहीं, परिवारजनों का कहना है कि मनचलों की हरकतों से तंग आकर उसने फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है।
यह भी पढ़ें

फंस गए आजम खान घर की ही बहू ने नहीं दिया साथ, अखिलेश यादव से कर दी ये मांग-

जानिए, पूरा मामला

कोतवाली नगर के उक्त मुहल्ले की रहने वाली शिवानी (18) का शव बुधवार को कमरे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। उसके कपड़ों व शरीर पर लिखा था कि हमारी मौत का जिम्मेदार भाई कल्लू है। वहीं, पीडि़त पिता ने बगल के मुहल्ले में रहने वाले एक युवक व उसके साथी पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि परेशान होकर बेटी ने दो माह पहले पुलिस अधीक्षक को शिकायतीपत्र दिया था। साथ ही हमने भी शिकायत की थी लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस कारण बेटी ने आत्महत्या कर ली। सीओ महावीर ङ्क्षसह व प्रभारी निरीक्षक आलोक राव ने पहुंचकर छानबीन की। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आत्महत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

अब नहीं डूबेगा आपका बिजनेस, बस करना होगा ये पांच काम

तिलकराम सैनी का आरोप है कि युवक की छेड़छाड़ से परेशान होकर उसकी बेटी ने दो माह पहले पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया था, लेकिन पुलिस ने उस शिकायती पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की। परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली।

Home / Gonda / लटकता मिला लड़की की डेड बॉडी, पास आकर देखा तो कुर्ते में मिली ऐसी चीज मां सहित पुलिस भी देख रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो