हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने चाइनीज सामान का किया बहिष्कार, कहा- दीवाली पर नहीं जलाएंगे पटाखा

Akanksha Singh

Publish: Oct, 13 2017 09:48:33 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 12:03:05 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने चाइनीज सामान का किया बहिष्कार, कहा- दीवाली पर नहीं जलाएंगे पटाखा

हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं व नेताओं एलबीएस डिग्री कालेज चौराहे पर सड़को पर उतर कर चाइनीज समानो की होलिका जलाकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

गोण्डा. यूपी के गोण्डा जिले में हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं व नेताओं एलबीएस डिग्री कालेज चौराहे पर सड़को पर उतर कर चाइनीज समानो की होलिका जलाकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे हिन्दू वाहिनी के नेताओं ने जनता से अपील की कि दीवाली त्योहार में लोग चाइनीज समान का प्रयोग न करें। प्रदर्शन कर रहे हिंदू वाहिनी के जिलाध्यक्ष शारदा कांत पाण्डेय ने बताया कि आतंकवादी फैक्ट्री चलाने वाले पाकिस्तान का साथ देने वाला चाइना जो हमारे देश घुसपैठ कर नाकाम कोशिश करता रहता है।

 

उस देश का से निर्मित जो भी समान हैं उसका होलिका दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया है। लोगों से अपील कर रहे हैं कि स्वदेशी अपनाएं देश बचाएं। आने वाले त्यौहार में दिखेगा देश हमारे हिंदुस्तान का हर एक नागरिक को नौजवान स्वदेशी सामान अपनाएगा सरकार भी रोक लगा रही है। जब हम लोग समान हे देंगे नहीं तो सामान कैसे मिलेगा सरकार धीरे धीरे कमर कस रही है उनको हटा रही है अंतर्राष्ट्रीय धीरे धीरे हम लोग विरोध करेंगे तो नहीं कर पाएंगे और वह वापस चले जाएंगे।

 

वहीं पदमावती फ़िल्म में इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश किए जाने से नाराज यूपी के गोंडा जिले में पद्मावती फिल्म का विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एलबीएस डिग्री कालेज चौराहे पर सड़कों पर उतर कर जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी किया और विरोध में फिल्म का पोस्टर जलाकर प्रदर्शन किया।आवाहन किया कि बजरंगदल के कार्यकर्ता पदमावती फ़िल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। वहीं जब प्रदर्शन कर रहे बजरंज दल के प्रांत सहयोजक राकेश वर्मा ने कहा कि भारतीय इतिहास को तोड़ मरोड़ कर चंद पैसे कमाने के लिए संजय लीला भंसाली ने पद्मावती फिल्म नाम की फिल्म बनाई है जिसमें इतिहास को पूरी तरह से तोड़ मरोड़ कर रख दिया गया है और अलाउद्दीन खिलजी को उसमें महिमामंडित बताया गया है। हम बजरंग दल के कार्यकर्ता इस फिल्म का विरोध करते हैं। आज हम लोगों ने पोस्टर प्रतीकात्मक रुप से जला कर अपना विरोध प्रदर्शन किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned