भाजपा के राज्यसभा सांसद जुगल किशोर ने कहा, पीएम चाहते तो मायावती होती जेल में

shatrughan gupta

Publish: Sep, 17 2017 05:54:09 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
भाजपा के राज्यसभा सांसद जुगल किशोर ने कहा, पीएम चाहते तो मायावती होती जेल में

भाजपा के राज्यसभा सांसद जुगल किशोर ने मायावती पर बड़ा बयान देकर सनसनी फैला दी है।

गोंडा. भाजपा के राज्यसभा सांसद जुगल किशोर ने मायावती पर बड़ा बयान देकर सनसनी फैला दी है। रविवार को युवा प्रतिभा सम्मान समारोह में भाग लेने गोण्डा आए राज्यसभा सांसद व भाजपा नेता जुगल किशोर ने बसपा सुप्रीमो मायावती के ऊपर लगातार लग रहे भ्रष्टाचार के आरोप पर कहा कि यदि प्रधानमंत्रनरेंद्र मोदी चाहते तो मायावती कब की जेल पहुंच गई होंती, लेकिन वो ऐसा नही करना चाहते। राज्यसभा सांसद 'मायावती के भ्रष्टाचार ' पर सभा को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश में बढ़ते दलित उत्पीडऩ के बारे में सांसद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास की निति पर चलती है। इसका फायदा सभी समाज के लोगों को मिलेगा।

वसूली का रहा होगा 50 करोड़ रुपए
गोंडा पहुंचे राज्यसभा सांसद किशोर ने बसपा सुप्रीमो मायावती और बसपा से बर्खास्त नेता नसीमुद्दी सिद्दकी का जिक्र करते हुए कहा कि मायावती का आरोप है कि नसीमुद्दी सिद्दीकी उनका 50 करोड़ रुपए लेकर चले गए, पर मैं यह पूछता चाहता हूं कि यह ५० करोड़ रुपए उनके पास आए कहा से। उन्होंने आगे कहा कि मायावती की जेब से कोई भी एक पैसा लेके नहीं जा सकता। यदि मान भी लिया जाए कि नसीमुद्दी सिद्दकी मायावती का 50 करोड़ रुपए ले भी गए होंगे, तो यह जरूर तय है कि यह पैसा वसूली का होगा, जिसे सिद्दकी ले गए होंगे।

मामले की जांच होगी चाहिए
भाजपा से राज्यसभा सांसद किशोर आगे कहते हैं, यदि केंद्र सरकार इसी पैसे को लेकर चेते तो मायावती को जेल हो सकता है। लेकिन प्रधानमंत्री भाई नरेंद्र मोदी जी ऐसा नहीं करना चाहते। नहीं तो बहुत पहले ही मायावती जेल चली जातीं। सांसद जुगल किशोर के इस बयान से ऐसा प्रतीत होता है पीएम मोदी भ्रष्टाचार के मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती को बचाना चाहते हैं। जब मीडिया ने इस बारे में पूर्व सांसद से सवाल किया तो उन्होंने अपने बयान से बचते हुए कहा कि मायावती कहती हैं कि नसीमुद्दीन 50 करोड़ रुपए ले के भाग गए हैं। यह जांच का विषय है। मैंनेे यही कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और जांच के बाद सरकार को मायावती को जेल भेज देना चाहिए।

कभी थे मायावती के करीबी
मालूम हो कि जुगल किशोर कभी मायावती के करीबी हुआ करते थे। लेकिन, उन्हें बसपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर दिया था। इसके बाद किशोर ने मायावती पर धन लेकर चुनाव में टिकट देने का गंभीर आरोप लगाया था। किशोर ने कहा था कि साल 2012 के विधानसभा चुनाव में उनके बेटे सौरभ सिंह को टिकट देने के एवज में मायावती ने उनसे पैसे मांगेे थे। उसके बाद जुगल किशोर भाजपा के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए थे।

1
Ad Block is Banned