scriptसपा के पूर्व मंत्री ने पाकिस्तान पर हुए हमले की कार्रवाई पर उठाए सवाल, दे दिया बहुत बड़ा बयान | Samajwadi party former leaders says no surgical strike happened | Patrika News
गोंडा

सपा के पूर्व मंत्री ने पाकिस्तान पर हुए हमले की कार्रवाई पर उठाए सवाल, दे दिया बहुत बड़ा बयान

पाकिस्तान सीमा में घुसकर आतंकी अड्डो पर भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हमले को जहां विपक्ष की भी सराहना मिल रह है, तो वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री ने इस पर सवाल खड़ा करते हुए एक नए विवाद को पैदा कर दिया है।

गोंडाFeb 26, 2019 / 09:12 pm

Abhishek Gupta

Akhilesh

Akhilesh

गोंडा. पाकिस्तान सीमा में घुसकर आतंकी अड्डो पर भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए हमले को जहां विपक्ष की भी सराहना मिल रह है, तो वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री ने इस पर सवाल खड़ा करते हुए एक नए विवाद को पैदा कर दिया है। हालांकि इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भारतीय वायुसेना के इस कदम की तारीफ कर चुके हैं।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक पर कहा – यह सेलिब्रेशन की घड़ी नहीं

मोदी सरकार भ्रम फैला रही-

गोंडा के कार्यक्रम में पहुंचे सेपा नेता व पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने मंगलवार को आतंकी जैश के अड्डो पर की गई बमबारी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार भ्रम फैला रही। पंडित सिंह ने भाजपा सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि सात-आठ दिन से यह सब चल रहा था। कुछ मकान खाली करा दिए गए और उसमें बम गिराकर यह दावा किया जा रहा है कि मैंने आतंकी मार दिए।
ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव की बड़ी मजबूरी का हुआ खुलासा, इस वजह से बसपा से कम सीटों पर कर रहे हैं समझौता

अखिलेश ने की थी वायुसेना की सराहना-

आपको बता दें कि आईएएफ द्वारा की गई इस कार्रवाई पर हर विपक्षी पार्टी ने सराहना की है और वायु सेना को सलाम किया है। किसी ने भी आईएएफ की कार्यशैली पर सवाल नहीं उठाए है। यहां तक कि कांग्रेस ने भी खुलकर एयर फोर्स का समर्थन किया। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश ने भी भारतीय वायुसेना को शौर्यपूर्ण शुभकामनाएं दी और कहा कि हम सब उनके साथ हैं। ऐसे में सेपा नेता का इस तरह का बयान देना बेहद शर्मनाक है।
आपको बता दें कि विनोद सिंह उर्फ पंडित सिंह पूर्ववर्ती सपा सरकार में कैबिनेट मंत्री थे। 1996 में उन्होंने पहली बार गोंडा से विधानसभा का चुनाव जीता था। उन्हें लोग एक दबंग विधायक के रूप में जानते हैं।

Home / Gonda / सपा के पूर्व मंत्री ने पाकिस्तान पर हुए हमले की कार्रवाई पर उठाए सवाल, दे दिया बहुत बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो