scriptशिवपाल को मिली बड़ी खुशखबरी, वरिष्ठ नेता ने छोड़ दी सपा, अखिलेश को तगड़ा झटका | Senior samajwadi party leaders join shivpal singh yadav party | Patrika News
गोंडा

शिवपाल को मिली बड़ी खुशखबरी, वरिष्ठ नेता ने छोड़ दी सपा, अखिलेश को तगड़ा झटका

शिवपाल को मिली बड़ी खुशखबरी, वरिष्ठ नेता ने छोड़ दी सपा, अखिलेश को तगड़ा झटका

गोंडाNov 24, 2018 / 05:04 pm

Ruchi Sharma

shivpal singh

राम मंदिर मामले के बीच शिवपाल को मिली बड़ी खुशखबरी, वरिष्ठ नेता छोड़ दी सपा, अखिलेश को तगड़ा झटका

गोंडा. लगातार सपा को मजबूत करने में जुटे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक बार फिर शिवपाल यादव ने बड़ा झटका दिया है। सपा से धोखा खाए शिवपाल यादव का साथ एक के बाद एक समाजवादी पार्टी के नेता दे रहे है। इसी के तहत गोंडा जिले एक और सपा नेता ने शिवपाल की पार्टी प्रसपा का दामन थाम लिया। वरिष्ठ समाजवादी पार्टी के नेता आपदा हरण सिंह ने शिवपाल यादव से मुलाकात कर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का दामन थाम लिया है। बता दें कि लगातार कई दिग्गज नेताओं ने सपा की पार्टी छोड़ समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के साथ हो गए है।
जानिए, कौन है आपदा हरण सिंह

आपदा हरण सिंह 1990 से समाजवादी पार्टी गोण्डा में सदस्य, सचिव, महासचिव व जिला उपाध्यक्ष पद पर रह चुके हैं। वे 2000-2001 में करनैलगंज 298, गोण्डा से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। आपदा हरण सिंह के साथ ही समाजवादी पार्टी के गोण्डा जिला उपाध्यक्ष राकेश सिंह चौहान ने भी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की सदस्यता ली। पार्टी की तरफ से इन्हें गोण्डा जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

शिवपाल यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उनका दावा है कि हमारे बिना देश में सरकार बनना असंभव होगा।

Home / Gonda / शिवपाल को मिली बड़ी खुशखबरी, वरिष्ठ नेता ने छोड़ दी सपा, अखिलेश को तगड़ा झटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो