scriptछात्र ने टीचर व प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो | teacher beat student in gonda news in hindi | Patrika News
गोंडा

छात्र ने टीचर व प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

गोण्डा जिले में प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल व टीचर द्वारा बच्चे की बेरहमी से पिटाई का मामला प्रकाश में आया है।

गोंडाSep 18, 2017 / 01:33 pm

आकांक्षा सिंह

gonda

गोण्डा. अभी मासूम बच्चे प्रद्युम्न की मौत का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि दूसरी ओर गोण्डा जिले में प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल व टीचर द्वारा बच्चे की बेरहमी से पिटाई का मामला प्रकाश में आया है। गोण्डा जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमंत विद्या मंदिर में पढ़ने वाले क्लास 10 के छात्र को प्रिंसिपल व टीचर द्वारा बेरहमी से लाठी से पिटाई की गई। पीड़ित बच्चे का आरोप है स्कूल के प्राचार्य व टीचर ने उसको लाठी से पूरे कैंपस में दौड़ा दौड़ा कर पीटा है। वहीं इस मामले में जब अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया यह मामला प्रकाश में आया है। उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र में बच्चे के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। 

 यह मासूम छात्र अमित सिंह है जो क्लास 10 मे हनुमान विद्या मंदिर में पढ़ता था। स्कूल में किसी बच्चे से विवाद होने के बाद पहले तो क्लास टीचर ने डंडो से पिटाई की उसके बाद प्रिंसिपल उमाकांत सिंह ने लाठी लेकर पूरे कैंपस में दौड़ा दौड़ा कर पीटा। बच्चे के शरीर पर जख्म साफ देखे जा सकते हैं। इसके बाद मासूम बच्चा आपबीती अपने परिजनों को बताई। मासूम छात्र अमित ने बताया कि किसी बच्चे से उसने कुछ शिकायत की थी जिसके बाद पहले टीचर ने बेरहमी से पीटा उसके बाद प्रिंसिपल ने उसको कैंपस में दौड़ा दौड़ा कर पीटा वह मिन्नते करता रहा उसके बाद भी प्रिंसपल का दिल नहीं पसीजा प्रिंसिपल ने लाठी से उसकी बेरहमी से पिटाई की पीड़ित छात्र अमित न्याय की गुहार लगा रहा है वही परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है उनकी मांग है कि प्रशासन ऐसे स्कूलों पर कार्रवाई करें जिससे की मासूम बच्चों को स्कूल में पिटाई से बचाया जा सके। परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

 वहीं जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक हृदेश कुमार से बात की गयी तो उनोह ने बताया कि उमरी बेगम थाना क्षेत्र के अंतर्गत बच्चे की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है परिजनों के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जाँच कर रही है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

Home / Gonda / छात्र ने टीचर व प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो