scriptस्नातक के छात्र का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, इकलौते बेटे की मौत से बुझ गया घर का चिराग | The body of a graduate student was found on the railway track, the family members suspected murder, the light of the house was extinguished with the death of the only son | Patrika News
गोंडा

स्नातक के छात्र का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, इकलौते बेटे की मौत से बुझ गया घर का चिराग

छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। इकलौते बेटे की मौत से मां-बाप बदहवास है।

गोंडाJun 10, 2024 / 09:20 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

मृतक की फाइल फोटो

गोंडा जिले के नवाबगंज थाना के गांव खड़ौवां के रहने वाले एक छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में अयोध्या जिले में रेलवे ट्रैक के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पर पहुंची अयोध्या पुलिस ने पहचान होने के बाद परिजनों को सूचना दी। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने हत्या कर शव फेक जाने की आशंका जताई है।
गोंडा जिले के नवाबगंज थाना के गांव खड़ौवां के रहने वाले अमर प्रताप शर्मा उम्र करीब 22 वर्ष पुत्र राम कुमार साकेत महाविद्यालय में स्नातक का छात्र था। वह अयोध्या में रानोपाली के पास किराए का कमरा लेकर पढाई कर रहा था। रविवार की रात में उदया चौराहे के पास रेलवे क्रासिंग के समीप रेलवे ट्रैक पर अमर प्रताप शर्मा का शव पाया गया। अयोध्या पुलिस ने सोमवार की सुबह शव की पहचान होने के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिवार मे कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की अशंका जताई है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी है। मामला अयोध्या क्षेत्र का है।
मृतक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था। घटना के समय मृतक के माता-पिता नैमिषारण्य में थे। बेटे के मौत की सूचना मिलते ही माता-पिता आवाक रह गये। सोमवार की दोपहर दोनों अयोध्या पंहुचे। इकलौते बेटे की मौत से पूरे गांव में जहां सनसनी फैल गई है। वहीं मृतक के माता-पिता बदहवास हैं।

Hindi News/ Gonda / स्नातक के छात्र का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, इकलौते बेटे की मौत से बुझ गया घर का चिराग

ट्रेंडिंग वीडियो