scriptतालाब में पलटी ट्रैक्टर ट्राली चालक की मौत, मजदूरों ने कूद कर बचाई जान, एक झटके में मच गया कोहराम | Patrika News
गोंडा

तालाब में पलटी ट्रैक्टर ट्राली चालक की मौत, मजदूरों ने कूद कर बचाई जान, एक झटके में मच गया कोहराम

ट्रैक्टर ट्राली में खाद भरकर खेत में डालने जा रहे थे। अचानक तालाब के पास पहुंचते ही ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चालक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गोंडाJun 02, 2024 / 05:55 pm

Mahendra Tiwari

Gonda road accident

दुर्घटना के बाद रोते परिजन जुटी ग्रामीणों की भीड़

गोंडा जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रैक्टर ट्राली में खाद भरकर युवक ले जा रहा था।अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे तालाब में पलट गई। जिससे चालक की मौत हो गई। जबकि ट्रॉली पर सवार मजदूरों ने कूद कर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। किसी तरह चालक को बाहर निकाला। जिला अस्पताल से लखनऊ ले जाते समय चालक की मौत हो गई। जिससे परिवार में कोहराम मच गया।
गोंडा जिले के खरगूपुर थाना के गांव नारायणपुर के रहने वाले समयदीन 38 वर्ष रविवार को ट्रैक्टर ट्राली से गोबर की खाद लेकर खेत में पलटने जा रहे थे। वह ट्रैक्टर ट्राली लेकर गांव के नंद नगर मार्ग के पास स्थित तालाब पर पहुंचा ही था। अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली पलटते देख ट्रॉली पर सवार मजदूरों ने कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। ट्रैक्टर पलटने के बाद चालक उसके नीचे दब गया। ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के करीब आधे घंटे के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल में कुछ देर इलाज के बाद उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय चालक समयदीन की मौत हो गई। हादसे में समय दिन की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक चालक का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था।समयदीन की मौत ने उसकी तीन बेटियों पूनम(9), सुमन(7) व सुशील (18 माह) के सिर से पिता का साया छीन लिया है। 18 माह का सुशील घर पर जुटी भीड़ को देखकर पूरी तरह से आवाक है। शायद उसे यह पता नहीं है कि उसके पिता ने हमेशा के लिए उसका साथ छोड़ दिया।

Hindi News/ Gonda / तालाब में पलटी ट्रैक्टर ट्राली चालक की मौत, मजदूरों ने कूद कर बचाई जान, एक झटके में मच गया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो