scriptहरियाणा से लाकर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ | up police recovered illegal liquor in gonda | Patrika News
गोंडा

हरियाणा से लाकर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

हरियाणा से लाकर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

गोंडाDec 15, 2017 / 04:58 pm

Ruchi Sharma

 illegal liquor

illegal liqour

गोंडा. जिले की आबकारी टीम ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की जिसके तहत हरियाणा से लाकर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया और सैकड़ों बोतल बरामद कर पहले पूरे मामले का गोल माल करना चाहती थी लेकिन छापेमारी की वीडिओ वायरल होने पर मजबूरी में कार्रवाई करनी पड़ी ओर अब कार्रवाई में जुट गई है। वही दूसरी ओर पूरा जिले अवैध शराब कुटीर उद्योग में तब्‍दील हो गया है ऐसे में आबकारी विभाग की इधर गतिविधियां कुछ तेज हुयी है आबकारी विभाग की टीम ने जिले में चल रही अवैध शराब की भट्ठीपर हल्लाबोल कर धड़ल्ले से बन रही शराब की भट्ठियों को तोड़ा और सैकड़ों कुंतल लहन नष्ट किया।
जी हां आबकारी विभाग की टीम ने जिले के परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पसका गांव में एक मकान से आबकारी विभाग की टीम ने सैकड़ों बोतल अंग्रजी शराब जो हरियाणा से तस्करी कर बेंचा जा रहा है को आबकारी विभाग की टीम ने आज मुखबिर की सूचना पर उस घर में छापेमारी कर तस्करी कर लायी गयी सैकड़ों बोतल शराब को मौके से बरामद कर कार्यवाही में जुट गई है ।
डेढ़ लाख रुपये की कीमत की

जिला आबकारी अधिकारी के मुताबिक मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है। दूसरा मामला जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के बालपुर जाट गांव का है जहां चल रही अवैध शराब पर छापेमारी कर लहन नष्ट किया है। अवैध भट्टियों को तोड़कर कार्रवाई किया मौके से आबकारी विभाग की टीम से एक युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई जिला आबकारी अधिकारी निरंकार पाण्डेय ने बताया कि सूचना पर आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर खेतो में छुपाकर रखी गयी अवैध शबाब व भट्टियों को तोड़कर कार्रवाई की गई है मौके से एक युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कार्यवही की जा रही है ।

Home / Gonda / हरियाणा से लाकर शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो