गोपालगंज में ग्रामीणों ने की मवेशी तस्करों की पिटाई, वीडियो किया वायरल

गोपालगंज में ग्रामीणों ने की मवेशी तस्करों की पिटाई, वीडियो किया वायरल
conflict

| Publish: Jun, 15 2018 04:28:28 PM (IST) Gopalganj, Bihar, India

उत्तर प्रदेश से तस्करी के लिए मवेशी ला रहे दो कथित तस्करों की ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जबर्दस्त पिटाई कर दी।

(प्रियरंजन भारती की रिपोर्ट)
गोपालगंज। उत्तर प्रदेश से बिहार के लिए तस्करी को मवेशी ला रहे दो कथित तस्करों की ग्रामीणों ने बंधक बनाकर जबर्दस्त पिटाई कर दी। ग्रामीणों की पिटाई से दोनों कथित पशु तस्कर बुरी तरह घायल हो गए। दोनों कथित तस्करों की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई। हालांकि पुलिस ने दोनों कथित तस्करों की पिटाई की घटना से स्पष्ट इंकार किया है। पुलिस ने उनकी पिटाई के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने से भी स्पष्ट मना कर दिया। गोपालपुर थाना प्रभारी मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जब दोनों की पिटाई ही नहीं हुई तो किसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

 

ट्रैक्टर से टकरा कर पलटी वैन

 

सूत्रों के अनुसार दो जने उत्तर प्रदेश से पिकअप वैन से पांच मवेशियों को लादकर बिहार के गोपालगंज ला रहे थे। पिक अप वैन गुरुवार की देर रात सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराकर पलट गई। वहां एकत्र हुए ग्रामीणों ने वैन में सवार दोनों जनो को मवेशी तस्कर बताते हुए बंधक बना लिया। दोनों को ***** कर कमरे में बंद कर दिया और पूरी रात जमकर पिटाई की। दोनों जने पिटाई में बुरी तरह घायल हो गए। उनकी पिटाई का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया।

 

वीडियो वायरल देख पुलिस हुई सक्रिय

 

पुलिस वायरल वीडियो देख सक्रिय हुई और पशु तस्करों को गिरफ्तार कर गोपालपुर थाने लाया गया। दोनों पशु तस्कर गोपालपुर थाने के अहिरौल दुबौली गांव के रुस्तम मियां और मकसूद मियां बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बुरी तरह घायल दोनों जनो का प्राथमिक उपचार कराया। हालांकि गोपालपुर थाना प्रभारी मृत्युंजय तिवारी ने साफ कहा कि तस्करों की गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने तस्करों की पिटाई और किसी तरह की प्रथमिकी से भी इंकार कर दिया। लेकिन वीडियो वायरल होने के कारण यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned