scriptथाना फूंकने और पुलिस का असलहा लूटने का मुख्य आरोपी शामिल हुआ भाजपा में, मंत्री ने दिलाई सदस्यता | Accused of Police weapon loot joins BJP, Minister given membership | Patrika News
गोरखपुर

थाना फूंकने और पुलिस का असलहा लूटने का मुख्य आरोपी शामिल हुआ भाजपा में, मंत्री ने दिलाई सदस्यता

दो साल पहले एक मामले में उग्र भीड़ ने मदनपुर थाने को आग के हवाले कर दिया था ( two years ago Madanpur Police Station was set to fire)
पुलिसवालों केा मारपीट कर भीड़ नेे भगा दिया था और असलहे लूट लिए गए थे (Mob looted guns and misbehave with Policemen)
कुछ दिन पहले ही मुख्य आरोपी जेल से छूटा, रविवार को भाजपा में हुआ शामिल( Main accused come out of jail few days before, Joins BJP on Sunday)

गोरखपुरAug 05, 2019 / 04:01 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Ex-ministers to give 10 thousand daily

Congress-BJP

पार्टी विद डिफरेंस एक बार फिर विवादों में घिर गई है। भाजपा के सदस्यता अभियान में अल्पसंख्यकों को सदस्यता दिलाने की होड़ सी मची हुई है। देवरिया में इसी होड़ में मदनपुर कांड के मुख्य आरोपी को ही भाजपा ने सदस्य बना दिया है।(Criminal joined BJP) थाना फूंकने के मुख्य आरोपी को मंत्री जय प्रकाश निषाद ने सदस्यता दिलाई।(UP Minister welcomes madanpur police station case accused for joining BJP)
Read this also:

रविवार को सूबे के मंत्री जय प्रकाश निषाद देवरिया में सदस्यता अभियान चला रहे थे। मदनपुर में मंत्री की अध्यक्षता में सदस्यता अभियान का आगाज किया गया। काफी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को इसके लिए बुलाया गया था। मंत्री ने काफी लोगों को सदस्यता दिलाई, इसमें एक चेहरा देख सब अचंभित रह गए। यह व्यक्ति था मोहम्मद इमरान। मोहम्मद इमरान देवरिया के मदनपुर थाने पर हुए बवाल और थाना फूंकने का आरोपी है।
जैसे ही मंत्री जय प्रकाश निषाद के साथ मदनपुर कांड के आरोपी की तस्वीरें वायरल हुई, हर ओर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया।
Read this also: टयूशन को टीचर के घर गर्इ युवती, कमरे में बुलाया आैर फिर

आखिर क्या हुआ था मदनपुर थाने में दो साल पहले

चार जनवरी 2017 को मदनपुर गांव के युवक रहमतुल्लाह का शव राप्ती नदी में मिला था। युवक का शव मिलने के बाद भीड़ आक्रोशित हो गई और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए उग्र प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया। देखते ही देखते भीड़ का उन्माद बढ़ गया और भीड़ ने थाने में आग लगा दी। भीड़ ने पुलिसवालां को मारपीट कर भगा दिया और हथियार लूट लिए गए। पूरा क्षेत्र कई महीना तक पुलिस बस्ती में तब्दील रहा। सौ से अधिक लोग इस मामले में जेल भेजे गए। मुख्य आरोपी मोहम्मद इमरान को भी पुलिस ने जेल भेज दिया। अभी कुछ दिन पूर्व ही वह जेल से छूट कर बाहर निकला है। इस बीच भाजपा का उससे प्रेम जाग गया। बाकायदा मंत्री जी के सामने उसे पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।
इस बाबत पार्टी के जिम्मेदारों का कहना है कि मोहम्मद इमरान ने सदस्यता लेने की इच्छा जताई थी इसलिए उसे पार्टी में शामिल किया गया।

Home / Gorakhpur / थाना फूंकने और पुलिस का असलहा लूटने का मुख्य आरोपी शामिल हुआ भाजपा में, मंत्री ने दिलाई सदस्यता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो