scriptBig News कार घुस गई ट्रक में, चाचा-भतीजा समेत छह की मौत, कई घायल | Big road accident in UP, six dead car collapse in truck | Patrika News
गोरखपुर

Big News कार घुस गई ट्रक में, चाचा-भतीजा समेत छह की मौत, कई घायल

देवरिया के खुखुंदू क्षेत्र में हुआ हादसा

गोरखपुरMay 17, 2019 / 01:11 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

road accident

road accident : बेकाबू कार खाई में गिरी, चार युवकों की मौत

देवरिया में देर रात में हुए सड़क हादसे में छह लोगों की जान चली गई। खुखुंदू क्षेत्र के बरौना गांव के पास हुए इस हादसे में एक कार ट्रक में घुस गई। इस हादसे में चाचा-भतीजा समेत छह लोगों की जान चली गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल से रेफर कर बीआरडी मेडिकल काॅलेज भेज दिया गया है।
देवरिया के भलुअनी क्षेत्र के बहोर गांव के रहने वाले रामबली के घर किसी व्यकित की तबीयत खराब थी। रामबली जिस कांटे पर काम करते थे उस कांटे के मालिक विद्यासागर कुछ लोगों के साथ अपनी ब्रेजा कार से कर्मचारी का हाल जानने गए थे। हाल चाल पूछने के बाद कार में सवार होकर सात लोग वापस लौट रहे थे। बरौना गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक में घुस गई।
तेज गति से कार होने की वजह से कार में सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें आई। कार जाकर ट्रक में फंस गई। हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। बचाव दल पहुंचा तो लोगों के सहयोग से सभी घायलों को बाहर निकाला गया। सबको अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पहुंचने के पहले चाचा ओम प्रकाश यादव व उनके भतीजा राकेश की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि गोरखपुर के संतोश सिंह, देवरिया के शशांक मणि, अनिल श्रीवास्तव, बिहार के अच्छे लाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक अन्य घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

Home / Gorakhpur / Big News कार घुस गई ट्रक में, चाचा-भतीजा समेत छह की मौत, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो