Big News कार घुस गई ट्रक में, चाचा-भतीजा समेत छह की मौत, कई घायल

Big News कार घुस गई ट्रक में, चाचा-भतीजा समेत छह की मौत, कई घायल

Dheerendra Vikramadittya | Publish: May, 17 2019 01:11:11 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 01:11:12 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


देवरिया के खुखुंदू क्षेत्र में हुआ हादसा

देवरिया में देर रात में हुए सड़क हादसे में छह लोगों की जान चली गई। खुखुंदू क्षेत्र के बरौना गांव के पास हुए इस हादसे में एक कार ट्रक में घुस गई। इस हादसे में चाचा-भतीजा समेत छह लोगों की जान चली गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल से रेफर कर बीआरडी मेडिकल काॅलेज भेज दिया गया है।
देवरिया के भलुअनी क्षेत्र के बहोर गांव के रहने वाले रामबली के घर किसी व्यकित की तबीयत खराब थी। रामबली जिस कांटे पर काम करते थे उस कांटे के मालिक विद्यासागर कुछ लोगों के साथ अपनी ब्रेजा कार से कर्मचारी का हाल जानने गए थे। हाल चाल पूछने के बाद कार में सवार होकर सात लोग वापस लौट रहे थे। बरौना गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक में घुस गई।
तेज गति से कार होने की वजह से कार में सवार सभी लोगों को गंभीर चोटें आई। कार जाकर ट्रक में फंस गई। हादसे की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। बचाव दल पहुंचा तो लोगों के सहयोग से सभी घायलों को बाहर निकाला गया। सबको अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पहुंचने के पहले चाचा ओम प्रकाश यादव व उनके भतीजा राकेश की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि गोरखपुर के संतोश सिंह, देवरिया के शशांक मणि, अनिल श्रीवास्तव, बिहार के अच्छे लाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। एक अन्य घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned