scriptभाजपा नेता की कोरोना से मौत, जांच रिपोर्ट आने के पहले ही दम तोड़ा, भर्ती कराने वाले पार्षद क्वारंटीन | BJP Leader Died due to Corona in Gorakhpur medical college | Patrika News
गोरखपुर

भाजपा नेता की कोरोना से मौत, जांच रिपोर्ट आने के पहले ही दम तोड़ा, भर्ती कराने वाले पार्षद क्वारंटीन

जांच रिपोर्ट आने में देरी के चलते मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में घंटों पड़ा रहा शव।

गोरखपुरJul 09, 2020 / 11:56 am

रफतउद्दीन फरीद

Survey of corona campaign found corona positive

Survey of corona campaign found corona positive

गोरखपुर. कोरोना जांच रिपोर्ट के चक्कर में भाजपा नेता का शव गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में घंटों पड़ा रहा। उन्हें कोरोना के लक्षणों के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उन्हें कोरोना हुआ है या नहीं इस बात की पुष्टि होती इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। बुधवार की देर रात उनकी रिपोर्ट आने के बाद उनमें कोरोना की पुष्टि हो गई। रिपोर्ट आते ही भाजपा नेता को मेडिकल कॉलेज में लाकर भर्ती कराने वाला भाजपा पार्षद क्वारंटीन हो गया। कोरोना की पुष्टि होने के बाद अब भाजपा नेता का शव गुरुवार को यानि आज उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।

 

भारतीय जनता पार्टी के महानगर के बिस्मिल (राप्ती नगर) मंडल के महामंत्री रहे 34 साल के भाजपा नेता को तीन दिन से सर्दी बुखार और गले में दर्द की शिकायत के बाद बुधवार को तबीयत ज़्यादा बिगड़ी तो उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। कोरोना जैसे लक्षण दिखायी देने पर उन्हें कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया, और उनका सैंपल जांच के लिए ले जाया गया। लेकिन उसके 10 मिनट बाद ही भाजपा नेता की मौत हो गयी।

 

जांच में देरी हुई और प्रशासन देर शाम तक जांच रिपोर्ट नहीं दे सका। इससे घंटों शव मेडिकल कॉलेज में ही पड़ा रहा। खबर मिलते ही भाजपा विधायक राधा मोहनदास अग्रवाल मेडिकल कॉलेज पहुंचे और प्रिंसिपल से बात की। रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी सुरक्षा के साथ प्रक्रिया के साथ शव को परिजनों को सौंपने में जुट गया। परिजनों को अब गुरुवार को शव सौंपा जाएगा। उधर भाजपा नेता की मौत की खबर के बाद संसद रवि किशन ने दुख जताया।

Home / Gorakhpur / भाजपा नेता की कोरोना से मौत, जांच रिपोर्ट आने के पहले ही दम तोड़ा, भर्ती कराने वाले पार्षद क्वारंटीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो