scriptगोरखपुर में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई निर्मम हत्या | Brother Brutally Murdered for Oppose Sister Molestation in Gorakhpur | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई निर्मम हत्या

पुलिस ने आठ घंटे के अंदर खुलासा कर आरोपी को किया गिरफ्तार
मृतक की बहन को लगातार फोन कर परेशान करता था आरोपित
गांव में तालाब के किनारे मिला शव, गर्दन तक जमीन में धंसा था

गोरखपुरDec 07, 2020 / 11:44 am

रफतउद्दीन फरीद

gorakhpur murder

पत्रिका न्यूज नूटवर्क

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर उसके भाई की हंसिये को हंसिये से काट डाला गया। न सिर्फ बेरहमी से उसकी हत्या हुई, बल्कि उसके नाजुक अंगों को भी काट दिया। हत्या करने के बाद शव को गर्दन तक खेत में धंसा दिया था। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने घटना के आठ घंटे के अंदर ही इसका खुलासा कर दिया और फोन काॅल डिटेल के आधार पर आरोपी को भी धर दबोचा।

https://twitter.com/gorakhpurpolice/status/1335527131640602624?ref_src=twsrc%5Etfw

बस्तियां चौराहे पर साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले गोरखपुर के सिकरीगंज क्षेत्र के अवरारूह गांव के रहने वाले 22 साल के सरजीत पुत्र स्व. लक्ष्मीकांत का शव रविवार की सुबह गांव में तालाब के किनारे खेतों के पास मिला। उसका शव खेत में गर्दन तक धंसा हुआ था। खबर फैलते ही परिजन पहुंचे और शव की पहचान की। इस दुस्साहसिक वारदात के बाद पुलिस भी तत्काल वहां पहुंच गई और घटना की छानबीन शुरू कर दी। शव के गले और शरीर के हिस्सों पर धारदार हथियार के निशान थे और उसके नाजुक अंग भी काट दिये गए थे।

https://twitter.com/hashtag/gorakhpurpolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खबर फैलने के बाद आक्रोशित लोगों ने बस्तिया चौराहे पर शव रखकर दुघरा-बनकट मार्ग जाम कर दिया। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंच गए। एसएसपी जोगेेंद्र कुमार, एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव, सीओ खजनी, कृष्ण नारायण, एसडीएम खजनी अनुज मलिक भी मौके पर पहुंचे। लेकिन स्थानीय नेताओं के आश्वासन पर चार घंटे बाद जाकर जाम खुलवाया जा सका।


पुलिस ने आठ घंटे किया खुलासा

घटना के तत्काल बाद पुलिस सक्रिय हो गई और पड़ताल शुरू कर दी गई। पुलिस की सक्रियता से आठ घंटे के भीतर ही हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी दीपेन्द्र सिंह उर्फ सिंटू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक सरजीत की बहन को आरोपित दीपेन्द्र सिंह ‘सिंटू’ मोबाइल पर फोन कर परेशान करता था। इसकी जानकारी जब सुरजीत को हुई तो उसने समझाया, पर आरोपी नहीं माना। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार को दीपेन्द्र ने सुरजीत को फोन कर बातचीत के लिये बुलाया। वहां दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दीपेन्द्र ने उसपर डंडे से हमला किया और हंसिये से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद नाजुक अंगों को भी काट दिया। पुलिस ने हंसिया और डंडा बरामर कर आरोपी दीपेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Gorakhpur / गोरखपुर में बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर भाई निर्मम हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो