scriptयूपी में जंगलराज की खौफनाक वापसीः युवक का सिर, कलाई और अंगुलियों को बेरहमी से काटकर मार डाला, सिर नहर में बहाया | Brutal Murder of youth in UP, Neck, hands cutted from body | Patrika News
गोरखपुर

यूपी में जंगलराज की खौफनाक वापसीः युवक का सिर, कलाई और अंगुलियों को बेरहमी से काटकर मार डाला, सिर नहर में बहाया

खौफनाक: दो युवकों की हत्य से दहला कुशीनगर

गोरखपुरMar 13, 2019 / 02:02 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

यूपी में बेखौफ बदमाशों ने बेरहमी से दो युवकों की हत्या कर दी। शव की शिनाख्त न हो सके इसलिए युवक का गला काटकर गंडक नहर में फेंक दिया। हाथ की कलाई और अंगुलियों को भी शरीर से कटा हुआ मिला है। बर्बर तरीके से हुई इस हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। वारदात कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र की है। आशंका जताई जा रही है कि जमीन के विवाद में हत्याएं की गई है। मृतक आरएसएस का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। जेब में मिले आधार से युवक की पहचान हो सकी। मंगलवार को खड्डा के मठिया गांव के पास मुख्य पश्चिमी गंडक नहर की पटरी पर युवक की सिरकटी लाश मिली थी। जबकि दूसरा शव नहर में सिरकटी लाश के हिस्से को खोजते वक्त मिली।
खड्डा क्षेत्र के बंधूछपरा गांव के रहने वाले चंद्रिका खड्डा उपनगर के आंबेडकर मोहल्ले में चाय की दुकान चलाते हैं। सोमवार की शाम को उनका छोटा पुत्र राजकुमार गांव से खड्डा जाने के लिए बाइक से निकला। राजकुमार दूसरे दिन मंगलवार तक घर नहीं पहुंचा तो घरवालों केा चिंता हुई। अभी घरवाले राजकुमार को ढूंढ़ना प्रारंभ करते कि इसके पहले एक सूचना ने घर में कोहराम मचा दिया।
दरअसल, मंगलवार की सुबह की मठिया गांव के पास गंडर नहर के किनारे एक सिरकटी लाश मिली। लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तो जेब से आधार मिला। आधार से युवक की पहचान राजकुमार के रूप में हुई। पुलिस ने युवक की पहचान के लिए घर सूचना दी।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शव से कुछ दूरी पर ही युवक की बाइक भी मिली। इसके अलावा वारदातस्थल पर शराब की बोतल, सिगरेट, माचिस, एक जोड़ी हवाई चप्पल भी मिले।
दूसरा शव भी मिला
राजकुमार का सिर बरामद करने के लिए पुलिस ने मुख्य पश्चिमी गंडक नहर में गोताखोरों को लगाया। गोताखोरों ने जब लाश का सिर खोजना शुरू किया तो उनको एक और शव मिला। यह शव बंधू छपरा गांव के ही इस्माइल के रूप में हुई है।

Home / Gorakhpur / यूपी में जंगलराज की खौफनाक वापसीः युवक का सिर, कलाई और अंगुलियों को बेरहमी से काटकर मार डाला, सिर नहर में बहाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो