scriptमोबाइल बदलने के लिए हुई कहासुनी के बाद मनबढ़ों ने बरसाई गोलियां, सनसनी | Burst firing on Bussinessman at Gorakhpur for mobile exchange | Patrika News
गोरखपुर

मोबाइल बदलने के लिए हुई कहासुनी के बाद मनबढ़ों ने बरसाई गोलियां, सनसनी

फर्टिलाइजर काॅलोनी (Fertilizer colony) के पास मनबढ़ों ने फैलाई दहशत

गोरखपुरOct 05, 2019 / 04:17 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

firing

murder

मुख्यमंत्री के जिले में मनबढ़ों ने एक व्यापारी की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई।(Busrt firing on bussinessman car in CM City Gorakhpur) घटना फर्टिलाइजर काॅलोनी के पास की है। इस गोलीकांड से क्षेत्र में सनसनी है। हालांकि, पुलिस इस वारदात को संदिग्ध मान रही है।
बीआरडी मेडिकल कॉलेज गेट (BRD Medical College gate)के सामने रहने वाले व्यापारी लक्ष्मी नारायण गुप्ता की साक्षी कम्युनिकेशन के नाम से मोबाइल की दूकान है। तहरीर के अनुसार गुलरिहा क्षेत्र के बनगाई गांव के कृष्ण चंदन ने दो दिन पहले मोबाइल बनने के लिए दिया था। गुरुवार को कृष्णचंदन अपनी मोबाइल लेकर गए लेकिन शुक्रवार की सुबह वह दूकान पर पहुंच मोबाइल चार्ज नहीं होने की बात कहते हुए गाली देने लगे। प्रतिरोध करने पर वह मारपीट पर उतारू हो गए।
व्यापारी के अनुसार वह डाॅयल 100 (Dial 100) पर फोन कर पुलिस बुला लिया। डाॅयल 100 की पुलिस मामला जानने के बाद जांच कर वापस चली गई। उधर, दूसरे पक्ष ने उनके ही खिलाफ मुकदमा लिखा दिया। व्यापारी के अनुसार जानकारी होने के बाद वह शुक्रवार को तकरीबन तीन बजे श्रवण गुप्ता, राजभरन, अफरोज के साथ थाने पर पहुंच अपने साथ हुई घटना की भी रिपोर्ट लिखा दिया। इसके बाद वह लोग वापस आ रहे थे। तहरीर के मुताबिक अभी वे लोग फर्टिलाइजर के पूर्वी गेट के पास पहुंचे थे कि बाइक और स्कूटी सवार युवकों ने कार के पीछे दाहिने तरफ से ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए। कई गोलियां कार के पिछले हिस्से में धस गई। शीशा भी पीछे का क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ। व्यापारी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की है। हालांकि, पुलिस इस पूरे वारदात को संदिग्ध मान रही है।

Home / Gorakhpur / मोबाइल बदलने के लिए हुई कहासुनी के बाद मनबढ़ों ने बरसाई गोलियां, सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो