scriptपेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर योगी सरकार को चेतावनी, कहा योगी जी को अजीब शौक चढ़ा | CLP leader Ajay Kumar lallu warned Yogi government on Petro price hike | Patrika News
गोरखपुर

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर योगी सरकार को चेतावनी, कहा योगी जी को अजीब शौक चढ़ा

कहा, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतें जनता की कमर तोड़ रही

गोरखपुरAug 21, 2019 / 11:10 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Mla Ajay Kumar Lallu arrested

बालू खनन पट्टे के खिलाफ धरना दे रहे विधायक अजय कुमार लल्लू व ग्रामीणों को पुलिस ने जबरन गिरफ्तार कर लिया

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार लल्लू (CLP Leader Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतें जनता की कमर तोड़ रही हैं। मंदी के चलते वैसे ही आम आदमी का रोटी रोजगार चौपट है, उस पर से सरकार ने अपना खजाना भरने के लिए मंदी की मार झेल रही जनता को और संकट में डाल दिया है।
कांग्रेस के पूर्वांचल प्रभारी अजय कुमार लल्लू ने चेताते हुए कहा कि डीजल-पेट्रोल(Petrol diesel price hike) की बढ़ती कीमतों से किसान की खेती पर मार पड़ेगी और व्यापारियों पर लागत की मार बढ़ेगी। सरकार अपने पूंजीपति दोस्तों के लिए सरकारी खजाना खोल कर जनता की गाढ़ी कमाई लूटा दी अब सरकारी कोष भरने के लिए जनता पर फिर भार बढ़ाया जा रहा है।
अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी को अजीब तरह का शौक चढ़ा हुआ है। कहीं मूर्तियों के नाम पर, दीये जलाने के नाम पर, कहीं नए नामकरण के नाम पर बजट का फजूल खर्ची कर रहे हैं। जबकि मंहगाई की मार से किसान-नौजवान आत्महत्या करने पर मजबूर हैं।
अजय लल्लू ने कहा भाजपा किसान, व्यापारी, नौजवान विरोधी सरकार है। हम सरकार से इस जनविरोधी निर्णय को वापस लेने की अपील करते हैं।

Home / Gorakhpur / पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर योगी सरकार को चेतावनी, कहा योगी जी को अजीब शौक चढ़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो