scriptसीएम योगी आदित्यनाथ ने रद किए सारे कार्यक्रम, गोरखपुर से राजधानी रवाना | CM Yogi Adityanath cancelled all programme, returned to Capital | Patrika News
गोरखपुर

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रद किए सारे कार्यक्रम, गोरखपुर से राजधानी रवाना

रविवार की रात में गोरखनाथ मंदिर में विश्राम करना था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को

गोरखपुरAug 18, 2019 / 09:42 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

CM Yogi Adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रद किए सारे कार्यक्रम, गोरखपुर से राजधानी रवाना

गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की रात में अपने सारे कार्यक्रमों को रद कर लखनउ रवाना हो गए। लखनउ से वह दिल्ली रवाना हो सकते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को गोरखनाथ मंदिर में ही रात्रि प्रवास था। रविवार को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंचे थे।
Read this also: भासपा विधायक की मुश्किलें बढ़ी, विधायक व उनके पुत्र समेत 78 नामजद लोगों पर लूटपाट, आगजनी का केस

महराजगंज व गोरखपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद वह गोरखनाथ मंदिर पहुंचे थे। गोरखनाथ मंदिर पहुंचने के पहले सूर्यकुंड धाम को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए परियोजना सहित पंाच परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण किया।
रात में वह गोरखनाथ मंदिर में पहुंचे थे कि अचानक से एक सूचना पाकर वह सारे कार्यक्रमों को रद कर लखनउ के लिए रवाना हो गए। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की तबीयत अत्यधिक खराब होने की सूचना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सारे कार्यक्रम रद कर दिए। बताया जा रहा है कि सोमवार को होने वाला मंत्रीमंडल विस्तार भी स्थगित कर दिया गया है।

Home / Gorakhpur / सीएम योगी आदित्यनाथ ने रद किए सारे कार्यक्रम, गोरखपुर से राजधानी रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो