scriptसीएम योगी ने संभाली गोरखपुर लोकसभा सीट पर चुनावी कमान, सबको अपने गृह बूथ को जिताने की जिम्मेदारी | CM Yogi reviewed election preparations of Gorakhpur, given instruction | Patrika News
गोरखपुर

सीएम योगी ने संभाली गोरखपुर लोकसभा सीट पर चुनावी कमान, सबको अपने गृह बूथ को जिताने की जिम्मेदारी

लोकसभा चुनाव 2019

गोरखपुरApr 25, 2019 / 02:54 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

CM Yogi Adityanath

सीएम योगी ने संभाली गोरखपुर लोकसभा सीट पर चुनावी कमान, सबको अपने गृह बूथ को जिताने की जिम्मेदारी

गोरखपुर लोकसभा सीट पर पुनः पाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने रणनीतिक तैयारियां शुरू कर दी है। बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा व हियुवा के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर जीत का खाका तैयार किया। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों-पदाधिकारियों व प्रमुख कार्यकर्ताओं को अपने बूथ पर रहने का निर्देश दिया। बीजेपी अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए मतदान के पहले चार तिथियों पर एक साथ सभी बूथों पर अभियान चलाने का निर्देश दिया।
मुख्यमंत्री शहर के एक अतिथिभवन में कार्यकर्ताओं की बैठक कर रहे थे। बैठक में उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए बूथ जीतना सबसे जरूरी है। इसके लिए बूथ की मजबूती सबसे महत्वपूर्ण होता है। हर जनप्रतिनिधि/पदाधिकारी दूसरे बूथ पर रहने की बजाय अपने बूथ पर रहे। उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति अपने बूथ पर जितना प्रभावशाली हो सकता है उतना दूसरे बूथ पर नहीं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बूथ को मजबूत करने के लिए चार तिथियां खासतौर से निर्धारित की। मुख्यमंत्री के अनुसार 27 अप्रैल को लोकसभा क्षेत्र के सभी 2148 बूथों पर एक साथ बैठकें आयोजित होंगी। प्रत्याशी रवि किशन मुख्यमंत्री के बूथ पर मौजूद रहेंगे। 29 अप्रैल को सभी बूथों पर एक साथ जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा, जिसमें हर मतदाता तक पहुंचने का लक्ष्य होगा। तीन और सात मई को बूथ के प्रमुख लोगों के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। सीएम योगी ने साफ किया कि इन सभी अभियान में जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ पदाधिकारी अपने-अपने बूथ पर हर हाल में मौजूद रहेंगे। इसके लिए उन्होंने विधानसभावार रणनीति तत्काल तैयार करने का निर्देश दिया।
बैठक की प्रस्ताविकी क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह ने रखी और आभार ज्ञापन लोकसभा क्षेत्र प्रभारी बेचन राम ने किया।
इस दौरान प्रत्याशी रवि किशन के अलावा कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र दत्त शुक्ल, जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी, महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव, विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल, फतेह बहादुर सिंह, महेंद्र पाल सिंह, विपिन सिंह, शीतल पांडेय, रमेश सिंह, विश्वजीताशु सिंह आशु, सहजानंद राय, डॉ. सत्येंद्र सिन्हा, महापौर सीताराम जायसवाल, ई. पीके मल्ल, ऋषि मोहन वर्मा, डॉ. समीर सिंह, रमेश प्रताप गुप्ता, बृजेश राम त्रिपाठी, अंजू चैधरी, डॉ. सत्या पांडेय आदि मौजूद रहे।

Home / Gorakhpur / सीएम योगी ने संभाली गोरखपुर लोकसभा सीट पर चुनावी कमान, सबको अपने गृह बूथ को जिताने की जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो