scriptनेताजी की जयंती पर कांग्रेसियों ने किया जूता पॉलिश | Congress unique protest on Netaji Subhash Chandra Bose jayanti | Patrika News
गोरखपुर

नेताजी की जयंती पर कांग्रेसियों ने किया जूता पॉलिश

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के पास किया प्रदर्शन
 

गोरखपुरJan 23, 2020 / 06:49 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

नेताजी की जयंती पर कांग्रेसियों ने किया जूता पॉलिश

नेताजी की जयंती पर कांग्रेसियों ने किया जूता पॉलिश

नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर गोरखपुर के कांग्रेसी नेताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसी नेताओं ने देश मे बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए शहर में जूता पालिश किया।
नेताजी की जयंती पर शहर के पैडलेगंज में कांग्रेस नेता एकत्र हुए। यहां सभी लोग नेताजी की प्रतिमा के पास पहुंचे। कांग्रेसियों ने नेताजी की प्रतिमा के पास बैठ जूता पालिश करना शुरू किया।
कांग्रेसी नेताओं का कहना था कि देश में महंगाई बढ़ रही है। मध्यमवर्ग, गरीब तबका महंगाई की मार से त्रस्त है। लेकिन सरकार पूंजीपतियों को लाभ देने के लिए नीति बना रही। सरकार के एजेंडे में गांव-गरीब या शहरी मध्यम वर्ग गायब है। युवाओं को बेरोजगारी की दल दल में धकेला जा रहा। नौकरियां कम होती जा रही। स्वरोजगार के भी अवसरों में बेहद कमी है। केवल सरकारी कोरमपूर्ति हो रही।
इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस नेता अनवर हुसैन, अभिजीत पाठक, बादल चतुर्वेदी, सोनू कुमार, गुड्डू मोहन तिवारी, योगेश प्रताप सिंह समेत ढेर सारे कांग्रेसी शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो