scriptसीएम सिटी में मनबढ़ई, जमकर खाना खाया, पैक कराया और पैसा मांगने पर… | Eaten food in restaurant, packed and when asked for bill, done this | Patrika News
गोरखपुर

सीएम सिटी में मनबढ़ई, जमकर खाना खाया, पैक कराया और पैसा मांगने पर…

विवि के छात्रों पर आरोप

गोरखपुरJan 08, 2019 / 11:49 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

t

शराब पार्टी के बाद चोरी के लिए ईंट से तोड़ा एटीएम का लॉक, अलार्म बजा तो भाग छूटे

शहर के एक रेस्तरां में सोमवार की रात को मनबढ़ों ने खाना खाने के बाद बिल के एवज में जमकर तोड़फोड़ की। रेस्तरां के मैनेजर की आंख फोड़ दी। जब भीड़ ने मनबढ़ों को दौड़ाकर पकड़ लिया तो उनके समर्थन में दर्जनों छात्र आ गए और सबको छुड़ा ले गए।
रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक रेस्तरां में सोमवार की रात में कुछ युवक पहुंचे। पांचों युवकों ने वहां खाना खाया। इसके बाद छह लोगों का खाना पैक कराया। रेस्तरां के मैनेजर आकाश ने खाना पैक कराने के बाद करीब एक हजार रुपये का बिल थमाया। युवकों ने बिल अदा करने की बजाय महज सौ रुपये लेकर जाने लगे। पीड़ित रेस्तरां मैनेजर के अनुसार उसने पूरे पैसे की मांग की तो वे लोग उलझ गए। कहासुनी बढ़ गई। इसी में एक युवक ने आकाश को मार दिया। चोट उसकी आंख में लगी। बचाव करने आए एक अन्य को भी युवकों ने मार दिया। मारपीट कर युवक जब भागने लगे तो लोगों ने तीन युवकों को पकड़ लिया। दो साथी भाग कर विवि हाॅस्टल पहुंचे। उन लोगों ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद कई दर्जन छात्र वहां पहुंचे। जमकर रेस्तरां में तोड़फोड़ किया। पकड़े गए छात्रों को भी छुड़ा कर लेते गए। युवकों ने बगल के रेस्तरां में भी तोड़फोड़ की।

Home / Gorakhpur / सीएम सिटी में मनबढ़ई, जमकर खाना खाया, पैक कराया और पैसा मांगने पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो