सीएम सिटी में मनबढ़ई, जमकर खाना खाया, पैक कराया और पैसा मांगने पर...

सीएम सिटी में मनबढ़ई, जमकर खाना खाया, पैक कराया और पैसा मांगने पर...

Dheerendra Vikramadittya | Updated: 08 Jan 2019, 11:49:12 AM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India


विवि के छात्रों पर आरोप

शहर के एक रेस्तरां में सोमवार की रात को मनबढ़ों ने खाना खाने के बाद बिल के एवज में जमकर तोड़फोड़ की। रेस्तरां के मैनेजर की आंख फोड़ दी। जब भीड़ ने मनबढ़ों को दौड़ाकर पकड़ लिया तो उनके समर्थन में दर्जनों छात्र आ गए और सबको छुड़ा ले गए।
रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक रेस्तरां में सोमवार की रात में कुछ युवक पहुंचे। पांचों युवकों ने वहां खाना खाया। इसके बाद छह लोगों का खाना पैक कराया। रेस्तरां के मैनेजर आकाश ने खाना पैक कराने के बाद करीब एक हजार रुपये का बिल थमाया। युवकों ने बिल अदा करने की बजाय महज सौ रुपये लेकर जाने लगे। पीड़ित रेस्तरां मैनेजर के अनुसार उसने पूरे पैसे की मांग की तो वे लोग उलझ गए। कहासुनी बढ़ गई। इसी में एक युवक ने आकाश को मार दिया। चोट उसकी आंख में लगी। बचाव करने आए एक अन्य को भी युवकों ने मार दिया। मारपीट कर युवक जब भागने लगे तो लोगों ने तीन युवकों को पकड़ लिया। दो साथी भाग कर विवि हाॅस्टल पहुंचे। उन लोगों ने अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद कई दर्जन छात्र वहां पहुंचे। जमकर रेस्तरां में तोड़फोड़ किया। पकड़े गए छात्रों को भी छुड़ा कर लेते गए। युवकों ने बगल के रेस्तरां में भी तोड़फोड़ की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned