कमरे में पढ़ रहा था इंजीनियरिंग का छात्र, अचानक गोली चलने की आवाज आई और...

  • हत्या-आत्महत्या या हादसा
  • पटना के एनआईटी के छात्र की अबूझ परिस्थितियों में मौत

इंजीनियरिंग कर रहे एक छात्र की अबूझ परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। घटनास्थल पर से पुलिस ने लाइसेंसी असलहा बरामद कर लिया है। पुलिस इस पूरे प्रकरण को हत्या, हादसा व आत्महत्या के नजरिए से परखने में लगी है। हालांकि, परिजन भी इसे हादसा ही करार दे रहे हैं। छात्र पटना नेशनल इंस्टीच्यूट आॅफ टेक्नालाॅजी का छात्र था।

गोरखपुर के रामपुर रामगढ़ के रहने वाले कोईल प्रसाद सिलाई का काम करते हैं। उनके तीन बेटे व एक बेटी है। बड़ा बेटा बृजराज कोई प्राइवेट नौकरी करता है तो दूसरे नंबर का बेटा युवराज राना पटना के नेशनल इंस्टीच्यूट आॅफ टेक्नालाॅजी में पढ़ाई करता था। तीसरे नंबर का बेटा धर्मराज गोविवि में पढ़ाई करता है तो बहन बीटेक करती है।
परिजन के मुताबिक 22 वर्षीय युवराज बीते दिनों घर आया था। वह कमरे में अकेले ही पढ़ाई कर रहा था कि शाम को अचानक गोली चलने की अवाज सुनकर सभी दौड़े पहुंचे। युवराज जमीन पर गिरकर तड़प रहा था। कुछ दूर पर लाइसेंसी बंदूक भी पड़ी थी। परिजन आनन फानन में युवक को अस्पताल लेकर गए लेकिन डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए बंदूक को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
युवराज की मौत की वजह क्या है फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है।

Show More
धीरेन्द्र विक्रमादित्य
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned