scriptगोरखपुर में मौसम का बदला मिजाज, तेज हवा संग हुई बारिश और ओलावृष्टि | Gorakhpur weather Revenge wind rain Hail Vegetable farming benefits | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में मौसम का बदला मिजाज, तेज हवा संग हुई बारिश और ओलावृष्टि

Gorakhpur Weather : आम के बागों को काफी नुकसान उठाना पड़ा। सब्जी की खेती के लिए बारिश लाभप्रद रही

गोरखपुरMay 09, 2021 / 05:49 pm

Mahendra Pratap

गोरखपुर में मौसम का बदला मिजाज, तेज हवा संग बारिश और ओलावृष्टि हुई

गोरखपुर में मौसम का बदला मिजाज, तेज हवा संग बारिश और ओलावृष्टि हुई

गोरखपुर. Gorakhpur Weather : गोरखपुर में रविवार दोपहर मौसम का मिजाज बदल गया। खूब तेज हवा के साथ तेज बारिश और ओलावृष्टि हुई है। विद्युत आपूर्ति व्यवस्था ध्वस्त हो गई। कुछ किसान अपना सिर पकड़ा के बैठ गए तो कुछ के लिए बारिश लाभप्रद रही। आम के बागों को काफी नुकसान उठाना पड़ा। सब्जी की खेती के लिए बारिश लाभप्रद रही।
UP Weather Forecast: उत्तर प्रदेश में मौसम की बदल गई चाल, दो दिन शांत रहने के बाद आंधी के साथ बरसेंगे मेघा

मौसम विभाग ने पहले से ही गोरखपुर और आस-पास के जिलों में भारी बारिश, तेज हवा और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी कर रखा था। पिछले एक सप्ताह से मौसम लगातार करवट ले रहा है। कभी आसमान पर बादल छाए रहते हैं तो कभी बूंदाबांदी। दो दिन पहले तेज आंधी के बीच बारिश हुई तो दूसरे दिन मौसम साफ हो गया। आज रविवार सुबह तेज धूप निकली। मगर दोपहर में तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। इटवा में इसका असर कम रहा तो पचपेडवा व बैरिहवा के बीच में तेज वर्षा के साथ ओले भी गिरे। मिठौवा व भगवतपुर में बारिश इतनी तेज रही कि थोड़ी देर में मिठौवा मार्ग पानी से भर गया। राहगीरों का आवागमन कठिन हो गया।

Home / Gorakhpur / गोरखपुर में मौसम का बदला मिजाज, तेज हवा संग हुई बारिश और ओलावृष्टि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो