scriptप्रेम में असफल प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर, रोशनदान के रास्ते इस तरह लिया बदला | Hate Love story in Gorakhpur, Know how revenge taken | Patrika News
गोरखपुर

प्रेम में असफल प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर, रोशनदान के रास्ते इस तरह लिया बदला

गोला क्षेत्र की युवती और कुशीनगर के प्रेमी की कहानी

गोरखपुरSep 07, 2018 / 02:01 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

suicide
युवक द्वारा युवती पर सोते समय मिट्टी का तेल उलेड़कर मारने की कोशिश में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार प्रेम में धोखा खाए प्रेमी ने प्रेमिका को मारने की कोशिश की थी। प्रेमी ने प्रेमिका को मोबाइल फोन के साथ पैसे भी दिए थे लेकिन जब पता चला कि प्रेमिका किसी अन्य युवक से भी बात करती है तो उसने खौफनाक कदम उठाया।
गुरुवार को एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि चिलुआताल क्षेत्र में एक युवती से कुशीनगर के पैकोली के रहने वाले युवक कमलेश शर्मा के बीच कुछ माह पूर्व नजदीकी बढ़ी। दोनों के बीच बढ़ी नजदीकियों में युवक ने युवती को मोबाइल गिफ्ट करने के साथ साढ़े पांच हजार से अधिक रुपये भी दिए थे। एक दिन युवक को अचानक से पता चला कि युवती जिससे वह प्रेम करता है वह कई युवकों से भी बातचीत करती है। यह बात युवक को नागवार लगी। उसने युवती से ऐसा करने से मना किया लेकिन युवती नहीं मानी तो एक दिन उसने मोबाइल छीन लिया और उसे तोड़ दिया। एसएसपी के अनुसार युवक आए दिन यह दबाव बनाता था कि युवती किसी अन्य युवक से बातचीत न करे। उन्होंने बताया कि उसने युवती को दिए अपने पैसे भी मांगने शुरू कर दिए। हालांकि, आरोप है कि युवक उससे शादी का दबाव भी बनाने लगा। जब युवती ने मना किया तो एक दिन वह युवती के घर पहुंचा। उसने अंदर कमरे में सो रही युवती पर घर के रोशनदान के माध्यम से मिट्टी का तेल छिड़ककर मारने की कोशिश की। इसके बाद वह फरार हो गया।
एसएसपी ने बताया कि युवक तभी से फरार चल रहा था और लगातार अपने लोकेशन बदल रहा था। गुरुवार को उसका लोकेशन गोरखपुर स्पोर्ट्स हाॅस्टल चैराहा के पास ट्रेस हुआ। पुलिस ने वहां से उसे धरदबोचा। आरोपी युवक पर दस हजार का इनाम भी था।

Home / Gorakhpur / प्रेम में असफल प्रेमी पहुंचा प्रेमिका के घर, रोशनदान के रास्ते इस तरह लिया बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो