scriptविकास की आंधी से सड़क पर आ गए इस परिवार को सदमा, दुकान-आशियाना टूटने के बाद मुखिया की… | Home and shop demolished, owner shocked dead | Patrika News
गोरखपुर

विकास की आंधी से सड़क पर आ गए इस परिवार को सदमा, दुकान-आशियाना टूटने के बाद मुखिया की…

shocked

गोरखपुरDec 29, 2018 / 12:01 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

aashiyana

House number system is completely flat in the city

पाई-पाई जोड़कर अपनी और परिवार की आजीविका के लिए एक दुकान खोली थी लेकिन विकास की आंधी ने उसको भी ध्वस्त कर दी। यही नहीं आशियाना तक तोड़े जाने से पूरा परिवार एक झटके में सड़क पर आ गया था। घर और दुकान तोड़े जाने का सदमा ऐसा लगा कि वह इस दुनिया से ही विदा हो गए।
चौरीचौरा क्षेत्र के चौरा में राजेंद्र का भरा पूरा परिवार है। वह अपना व्यवसाय कर सबका जीवनयापन करते थे। घर में पत्नी के अलावा चार बेटियां और एक बेटा है। एक बेटी की शादी मार्च में उन्होंने तय कर रखी थी।
बीते दिनों सड़क निर्माण के लिए सरकारी जमीन के दोनों तरफ हुए निर्माण को ढहाया जा रहा था। इस जद में राजेंद्र का घर व दुकान भी आ गया। जिम्मेदारों ने राजेंद्र की दुकान व मकान दोनों को ढहा दिया।
अपने जीवन का आधार ध्वस्त होते देख राजेंद्र काफी व्यथित हो गए थे। पूरा घर सदमें में था। घर का मुखिया होने के नाते राजेंद्र को गहरा आघात लगा और करीब एक सप्ताह में ही बिस्तर पकड़ लिए। बेटे-बेटियों की चिंता सताने लगी और यह चिंता लिए वह दुनिया से विदा हो गए। घर-दुकान तोड़े जाने सेे चिंतित परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Home / Gorakhpur / विकास की आंधी से सड़क पर आ गए इस परिवार को सदमा, दुकान-आशियाना टूटने के बाद मुखिया की…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो