scriptपति है परदेश, नाबालिग संग रंगरेलियां मनाती मिली बहू…ऐसे खुली पोल | Patrika News
गोरखपुर

पति है परदेश, नाबालिग संग रंगरेलियां मनाती मिली बहू…ऐसे खुली पोल

जिले में एक बच्चे की मां का नाबालिग प्रेमी संग रंगरेलियां मनाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बहू की कारगुजारी तब खुली जब कई दिन से उस पर नजर रख रही सास ने कमरे में बहू और नाबालिग प्रेमी को मौजूद होते देख लिया।

गोरखपुरJun 11, 2024 / 09:20 pm

anoop shukla

जिले में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। बहू को उसके ससुराल वालों ने नाबालिग प्रेमी के साथ कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया। बहू की पड़ोस के ही 14 साल के युवक से दोस्ती है। वह अक्सर उसे अपने कमरे में बुला लेती थी। सोमवार की रात भी उसने अपने नाबालिग प्रेमी को बुलाया हुआ था।
इस बीच सास की नजर उसपर पड़ गई। बहू की हरकतों को रंगे हाथों पकड़वाने के लिए सास ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। फिर आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। सभी ने मिलकर जब दरवाजा खुलवाया तो वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। बहू अपने नाबालिग प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी।
घटना गुलरिहा इलाके के एक गांव में सोमवार देर रात की है। सुबह परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी किशोर को थाने ले गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों को थाने बुलाकर जांच कर रही है।
गुलरिहा इलाके के सरहरी के एक गांव में रहने वाली महिला की शादी करीब 3 साल पहले हुई थी। उसका पति शहर से बाहर रहकर काम करता है। महिला अपने दो साल के बेटे के साथ सास-ससुर से अलग कुछ दूरी पर स्थित दूसरे मकान में रहती है।
आरोप है कि इसी बीच महिला की गांव के ही 15 साल के एक किशोर से दोस्ती हो गई। किशोर अक्सर उसके घर आता-जाता था। यह बात सास-सुसर को भी पता चल चुकी थी। सोमवार की रात महिला ने एक बार फिर किशोर को अपने कमरे में बुलाया था। तभी अचानक उसकी सास वहां पहुंच गईं।
सास अपनी बहू की करतूतों को सबसे सामने लाना चाहती थी। इसलिए उन्होंने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद ​कर दिया। फिर आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी। आसपास के लोग पहुंच कर जब दरवाजा खुलवाए तो अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गए। वहां मौजूद लोगों को किशोर को पकड़ लिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। ​फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Gorakhpur / पति है परदेश, नाबालिग संग रंगरेलियां मनाती मिली बहू…ऐसे खुली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो