scriptमोदी योगी की सरकारें धर्म रक्षा भी कर रहीं: जगद्गुरु | Jagat Guru praises Modi and Yogi government, know why | Patrika News
गोरखपुर

मोदी योगी की सरकारें धर्म रक्षा भी कर रहीं: जगद्गुरु

गोरखनाथ मंदिर पहुंचे जगद्गुरु भीमा शंकर

गोरखपुरJan 19, 2020 / 02:10 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

मोदी योगी की सरकारें धर्म रक्षा भी कर रहीं: जगद्गुरु

मोदी योगी की सरकारें धर्म रक्षा भी कर रहीं: जगद्गुरु

गोरखनाथ मंदिर पहुंचे जगद्गुरु भीमा शंकर ने कहा कि मोदी व योगी की सरकारों में धर्म की रक्षा भी हो रही है। दोनों ही सरकार मानवता की रक्षा के साथ धर्म की रक्षा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों को ही केदारनाथ धाम आना अच्छा लगता है।
केदारनाथ धाम रावल के जगद्गुरु भीमाशंकर ***** धर्म प्रचार यात्रा के क्रम शनिवार को गोरखनाथ मन्दिर पहुंचे थे। बाबा गोरखनाथ का दर्शन करने के पश्चात उन्होंने मंदिर की भव्यता का अवलोकन किया।

जगद्गुरु भीमा शंकर ने बताया कि वे धर्म प्रचार यात्रा के क्रम में नेपाल गए थे। जहां उन्होंने पशुपति नाथ मंदिर के नेपाल-भारत धर्मशाला का उद्धाटन किया। इसके अलावा वहां वह भक्तपुर में मौजूद केदारनाथ के जंगम मठ भी गए। शनिवार को नेपाल से नवलपुर से गोरखपुर पहुंचे।
उन्होंने कहा कि नेपाल हिन्दू राष्ट्र है। हिन्दू राष्ट्र के सिद्धांत से वह कभी विमुख नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी बदल सकता है लेकिन खानदान नहीं बदलता।

Home / Gorakhpur / मोदी योगी की सरकारें धर्म रक्षा भी कर रहीं: जगद्गुरु

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो