scriptनए साल की पूर्व संध्या पर युवाओं ने क्यों बेची चाय, एकत्र धन का इस काम के लिए करेंगे उपयोग | know why Youth sold tea on street in gorakhpur | Patrika News
गोरखपुर

नए साल की पूर्व संध्या पर युवाओं ने क्यों बेची चाय, एकत्र धन का इस काम के लिए करेंगे उपयोग

Youth POWER

गोरखपुरJan 01, 2019 / 02:41 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

tea

नए साल की पूर्व संध्या पर युवाओं ने क्यों बेची चाय, एकत्र धन का इस काम के लिए करेंगे उपयोग

नए साल की पूर्व संध्या पर गोरखपुर के युवा दर्पण संस्था के सदस्यों ने चेतना तिराहा पर चाय बेचकर गरीबों व वंचितों की सेवा के लिए धन एकत्र किया। तंदूर पर बट्टे को पकाकर उसमें लोगों को चाय पिलाकर आर्थिक मदद ली।
सोमवार को युवा दर्पण संस्था के सदस्य चेतना तिराहे पर पहुंचे। वहां इनके द्वारा तंदूर चाय बनाकर समाज के वंचितों की मदद का आह्वान किया। सदस्यों द्वारा लोगों को चाय पिलाया गया। चाय से मिले धन को सदस्यों ने एकत्र किया।
tea stall
संस्था के सदस्यों ने बताया कि इस धन से समाज के गरीब व वंचित लोगों की मदद की जाएगी। इन लोगों ने बताया कि सेवा से उन लोगों ने दस हजार रुपये एकत्र किए। चाय पीने वालों ने स्वेच्छा से मदद की।
संस्था द्वारा बताया गया कि एकत्रित धन को गरीब वंचित व शोषित समाज के स्वास्थ्य लाभ के लिए उपयोग करने के लिए दो दिवसीय इस सेवा को करने का निर्णय लिया गया था।
इस दौरान संस्था के सदस्य मुकुन्द शुक्ल, नैना सिंह, शुभम शुक्ल, नेहा मणि, ज्योतिषाचार्य नरेन्द्र उपाध्याय, डाॅ. रूप कुमार बनर्जी, दुर्गेश त्रिपाठी, विजय खेमका, प्रीती, नित्या, मुदित, गौरव, शैलेष आदि मौजूद रहे।

Home / Gorakhpur / नए साल की पूर्व संध्या पर युवाओं ने क्यों बेची चाय, एकत्र धन का इस काम के लिए करेंगे उपयोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो