scriptManish Gupta Death: मनीष की पत्नी ने होटल रूम से ढूंढ निकाला वह सबूत जिसे पुलिस छुपाने में जुटी थी | Manish Gupta Gorakhpur Wife find evidence that police cleverly hide | Patrika News
गोरखपुर

Manish Gupta Death: मनीष की पत्नी ने होटल रूम से ढूंढ निकाला वह सबूत जिसे पुलिस छुपाने में जुटी थी

Manish Gupta death case. इस मामले में गोरखपुर पुलिस अपने ही जाल में फंसती नजर आ रही है।

गोरखपुरSep 30, 2021 / 06:22 pm

Abhishek Gupta

Manish Wife

Manish Wife

गोरखपुर. Manish Gupta death case. इस मामले में गोरखपुर पुलिस अपने ही जाल में फंसती नजर आ रही है। पुलिस का बयान था कि मनीष की मौत एक हादसे में हुई, जबकि कमरे में बेड के नीचे खून से सना तौलिया बरामद हुआ है, जिससे पता चल रहा है कि पुलिस ने बड़ी ही चालाकी से कमरे में फैले खून को साफ किया। यह तौलिया मनीष की पत्नी ने ही ढूंढ निकाला, जिसके बाद पुलिस बगले झांकती नजर आ रही है।
अपनी करतूत कहां छिपाएंगे आप: पीड़ित की पत्नी

वारदात वाले होटल रूम में बेड के नीचे मिले खून से सने तौलिये को दिखाते हुए मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने होटल स्टाफ व अन्य पुलिस कर्मियों को दिखाते हुए कहा कि अपनी करतूत आप लोग कहां व कैसे छिपाएंगे। खून से सना यह तौलिया गवाही दे रहा है कि मेरे पति के साथ कितनी ज्यादती हुई है। मीनाक्षी ने तौलिया को लेकर हंगामा भी किया व अन्य सामानों की लिस्ट में उसका भी जिक्र कराया। हालांकि होटल मालिक सुभाष शुक्ला का कहना है कि कमरे की चाबी पुलिस के पास ही थी। स्टाफ ने अंदर कुछ भी नहीं किया है। होटल में सीसीटीवी कैमरे भी लगे है। घटना वाली फ्लोर पर तीन सीसीटीवी लगे हैं। जिसमें मनीष को बाहर टांग कर ले जाने की तस्वीरें हैं, लेकिन कमरे के अंदर का उसमें कोई सुराग नहीं है।
ये भी पढ़ें- Manish Gupta Gorakhpur News: सीएम योगी ने अपराधिक छवि वाले सभी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त के दिए निर्देश

क्राइम सीन होगा रीक्रिएट-

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी का कहना है कि विभागीय जांच जारी है। उन्होंने बताया कि एफएसएल की मदद से सीन रीक्रिएट भी कराया जाएगा। बताया कि विवेचना अलग है और विभागीय जांच अलग है। विवेचना क्राइम ब्रांच करेगी। एसपी क्राइम की निगरानी में और विभागीय जांच उनके पास है।

Home / Gorakhpur / Manish Gupta Death: मनीष की पत्नी ने होटल रूम से ढूंढ निकाला वह सबूत जिसे पुलिस छुपाने में जुटी थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो