script‘दिलवाले’ के सेट पर अंजली-राहुल के स्टाइल में दिखे शाहरूख-काजोल  | View Pic:On set pictures of Shah Rukh Khan and Kajol’s Dilwale! | Patrika News
मनोरंजन

‘दिलवाले’ के सेट पर अंजली-राहुल के स्टाइल में दिखे शाहरूख-काजोल 

शाहरूख और काजोल की सुपरहिट जोड़ी इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म “दिलवाले” की शूटिंग में व्यस्त है।

Oct 26, 2015 / 05:11 pm

Nidhi Sharma

शाहरूख और काजोल की सुपरहिट जोड़ी इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म “दिलवाले” की शूटिंग में व्यस्त है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म सेट से शाहरूख अक्सर फोटो सोशल साइट पर शेयर करते रहते है।


इस बार भी उन्होंने कई फोटो शेयर की,जिसमें से एक फोटो देखकर पुरानी यादें ताजा हो गई। शाहरूख ने फिल्म के सेट से काजोल के साथ हाल ही में एक फोटो शेयर की।


इस दिलचस्प फोटो को देखकर 17 साल पुराने कॉलेज के नटखट राहुल-अंजली याद आ गए। सीढियों में बैठे शाहरूख-काजोल का पोज देखकर फिल्म “कुछ कुछ होता है” की याद आ गई।

varun dhvan

इस फिल्म में शाहरूख-काजोल के अलावा एक और कपल भी नजर आएगा। इसमें नया फ्रेश कपल वरूण धवन और कृति सेनन की कैमेस्ट्री देखना भी दिलचस्प होगा। इस फिल्म में “फुकरे” से बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाले वरूण शर्मा भी अहम रोल में है।

‘बाघ सरक्षंण’ रैली को अमिताभ बच्चन की हरी झंड़ी

rohit shetty srk

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरूख-काजोल पूरे 5 साल बाद नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस एवरग्रीन जोड़ी ने पिछली बार फिल्म “माई नेम इज खान” में साथ काम किया था।

जानें किस वजह से हो रही है ‘गे’ एक्टर साहिल खान की शो में अगले हफ्ते एंट्री!

rohit srk

फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है और साइन नेहवाल से लेकर सानिया मिर्जा तक शाहरूख से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। गौरतलब है कि काजोल हाल ही में अपनी हैदराबाद की शूटिंग पूराकर वापस मुंबई लौट आईं है। 18 दिसंबर को यह फिल्म थियेटर में पहुंच जाएगी।
लाइव शो के दौरान ‘वार्डरोब मालफंक्शन’ का शिकार हुईं पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स!

dilwale

Home / Entertainment / ‘दिलवाले’ के सेट पर अंजली-राहुल के स्टाइल में दिखे शाहरूख-काजोल 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो