scriptलोकसभा चुनाव को लेकर इस मुस्लिम संगठन ने की बड़ी अपील | Muslim organisation big appeal for lok sabha election | Patrika News
गोरखपुर

लोकसभा चुनाव को लेकर इस मुस्लिम संगठन ने की बड़ी अपील

चिंता

गोरखपुरMay 15, 2019 / 12:31 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Loksabha Election

Loksabha Election

मतदान प्रतिशत के लगातार घटने से प्रशासन ही नहीं विभिन्न धार्मिक संगठन भी चिंतित है। मुस्लिम समाज मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए आगे आया है। तंजीम उलेमा-ए-अहले सुन्नत ने बैठक कर मतदान को बढ़ाने के लिए आवाम से अपील की है।
संगठन द्वारा अवाम से अपील की गई है कि 19 मई रविवार को अपने वोट का सही इस्तेमाल करें। मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें। गोरखपुर मंडल की अवाम से कहा कि अपने घर वालों के साथ मुकर्रर वक्त पर अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचे और जो उम्मीदवार आपके हक में बेहतर काम कर सके और मुल्क व मिल्लत को तरक्की व खुशहाली की राह पर ले जा सके उसे अपना कीमती वोट देकर कामयाब बनाइए।
उलेमा ने चुनाव इंतजामिया व जिम्मेदारान से अपील की है कि सख्त गर्मी और धूप के मद्देनजर पोलिंग बूथ पर छाया वगैरह का इंतजाम करें और किसी तरह की कोई परेशानी अवाम को न हो इसका भी ख्याल रखें।
अपील करने वालों में मौलाना मकसूद आलम मिस्बाही, मुफ्ती मो. अजहर शम्सी, कारी शराफत हुसैन कादरी, मुफ्ती अख्तर हुसैन, मौलाना जहांगीर अहमद अजीजी, कारी अफजल बरकाती आदि शामिल हैं।

Home / Gorakhpur / लोकसभा चुनाव को लेकर इस मुस्लिम संगठन ने की बड़ी अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो