scriptयूपी में थाने के पास से बुजुर्ग को जबरिया कार में बैठाया, लूट कर छोड़ दिया | Old man Kidnapped near Police station and looted | Patrika News
गोरखपुर

यूपी में थाने के पास से बुजुर्ग को जबरिया कार में बैठाया, लूट कर छोड़ दिया

Crime in UP

गोरखपुरMar 19, 2019 / 03:19 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

loot

लूट

गोरखपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बड़हलगंज में कार सवार बदमाशों ने थाने के पास से बैंक से आ रहे एक बुजुर्ग को जबरिया अगवा कर रास्ते में लूट दिया। मामला पुलिस के संज्ञान में है।
बड़हलगंज क्षेत्र के वरहता गांव के रामसमुझ यादव पैसा निकालने के लिए सोमवार को स्टेट बैंक में गए थे। दिन के करीब एक बजे उन्होंने 49 हजार रुपये बैंक से निकालने में सफलता पाई। बैंक से पैसा निकालने के बाद वह बाजार की ओर साइकिल से निकल गए। थाने से कुछ ही मीटर दूर तिराहे पर वह पहुंचे थे कि एक अज्ञात व्यक्ति ने रामसमुझ को रोका और एक कार की ओर इशारा करते हुए कहा कि वे लोग आपको बुला रहे हैं। वह अपनी साइकिल वहीं खड़ी कर कार सवार लोगों के पास पहुंचे। कार सवार लोगों ने रामसमुझ को जबरिया बिठा लिया। उनसे रुपये लूट लिए और ओझवली के पास फोरलेन पर उतार दिया। पीड़ित के अनुसार लुटेरे गोला की ओर भाग निकले। रामसमुझ लुटने के बाद सीधे थाने पहुंचे। देर शाम को पुलिस ने लूट के मामले में जांच पड़ताल शुरू की।

Home / Gorakhpur / यूपी में थाने के पास से बुजुर्ग को जबरिया कार में बैठाया, लूट कर छोड़ दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो