scriptसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये मैसेज, डर गए लोग | People afraid from this message going viral on social media | Patrika News
गोरखपुर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये मैसेज, डर गए लोग

पुलिस ने इसे वायरल करने की बजाय तुरंत डिलीट करने की सलाह दी है

गोरखपुरAug 23, 2019 / 02:33 pm

sarveshwari Mishra

Social media

Social media

गोरखपुर. शहर में बीते 24 घंटे से सोशल मीडिया पर एक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें खतरनाक लोगों के समूह से बचने की सलाह दी जा रही है। गोरखपुर पुलिस के हवाले से यह अफवाह फैलाई जा रही है कि बरगदवां, तारामंडल समेत शहर के कई इलाकों में बिहार के बदमाश आ गए हैं, अगर कोई भीख मांगने आए, दरवाजा खटखटाए तो सतर्क हो जाएं, दरवाजा ना खोलें।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वायरल मैसेज फेक है, किसी ने शरारत करते हुए इसे फैला दिया है। इससे बचने की जरूरत है। पुलिस ने इसे वायरल करने की बजाय तुरंत डिलीट करने की सलाह दी है। सीओ क्राइम प्रवीण सिंह ने बताया कि यह पूरी तरह से अफवाह है। संदेश को फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
मैसेज व्हाट्सएप और फेसबुक पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। मैसेज में लिखा गया है कि घर में बदमाश दाखिल हो सकते हैं और बड़ी वारदात कर सकते हैं। मैसेज वायरल करने वाले बता रहे हैं कि भिखारी के वेश में पांच सौ लोग निकले हैं। मैसेज को ज्यादा से ग्रुप में शेयर करते हुए पूरे एरिया में दो से तीन दिन के अंदर फैलाने को कहा जा रहा है।
इसमें गोरखपुर का हवाला देते हुए अपनी सुरक्षा अपने हाथ सावधान रहने की बात कही गई है। मैसेज वायरल होने के बाद शहर में एक तरह की अफवाह फैल गई, लोग अपने जानने वालों को फोन करके इस संबंध में जानकारी मांग रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव महिलाएं काफी डर गई हैं। मैसेज के नीचे गोरखपुर पुलिस का हवाला होने की वजह से लोग इसे सच भी मान रहे हैं।

Home / Gorakhpur / सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये मैसेज, डर गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो