scriptBIG BREAKING यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की सूचना से सनसनी… | Police got message about CM Yogi Adityanath security | Patrika News
गोरखपुर

BIG BREAKING यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की सूचना से सनसनी…

पुलिस को डाॅयल 100 पर मिली सूचना के बाद हुई यह कार्रवाई

गोरखपुरJan 14, 2019 / 06:52 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

cm yogi

CM yogi

सोमवार को खिचड़ी मेले की तैयारियों के बीच एक सूचना ने पुलिस के माथे पर सर्दी में भी पसीना ला दिया। सूचना मुख्यमंत्री से संबंधित थी तो पुलिस के माथे पर बल आना स्वभाविक भी था। डाॅयल 100 पर बेलघाट क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन कर मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रचने के बारे में बताया। उसने एक व्यक्ति का नाम लेकर बताया कि वह एसयूवी गाड़ी को सीएम के काफिले में भिड़ाकर मारना चाहता है।
सूचना मिलते ही गोरखपुर समेत जोन के आला अधिकारी अलर्ट हो गए। सूचना के आधार पर आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कई घंटों की पूछताछ और पड़ताल के बाद मामला फर्जी निकला।
एसएसपी डाॅ.सुनील गुप्ता ने बताया कि बेलघाट के रहने वाले मनोज मिश्र जो कि अब खोराबार के महुई सुघरपुर में रहते हैं ने पुलिस को सूचना देकर मुख्यमंत्री के खिलाफ साजिश की बात बतायी थी। उन्होंने बताया कि विपक्षी लक्ष्मण यादव को फंसाने के लिए मनोज मिश्र ने मुख्यमंत्री के सुरक्षा से संबंधित गलत सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लक्ष्मण को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ हुई लेकिन मामला फर्जी निकला। उन्होंने बताया कि सूचना देने वाले मनोज मिश्र पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 353, 507 के तहत केस पंजीकृत कर लिया है।

Home / Gorakhpur / BIG BREAKING यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की सूचना से सनसनी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो