scriptदोस्त और उसकी पत्नी को तांत्रिक से मिलवाने के लिए बुलाया, और गला रेतकर मार डाला | police reveling doubble murder case in gorakhpur arrested two person | Patrika News
गोरखपुर

दोस्त और उसकी पत्नी को तांत्रिक से मिलवाने के लिए बुलाया, और गला रेतकर मार डाला

पांच लाख रूपये लिए था उतार, न दे पाने पर रास्ते से हटाने की योजन बनाया

गोरखपुरMar 15, 2019 / 06:43 pm

Ashish Shukla

crime

दोस्त और उसकी पत्नी को तांत्रिक से मिलवाने के लिए बुलाया, और गला रेतकर मार डाला

गोरखपुर. दोस्‍त और दोस्‍ती के लिए लोग अपनी जान तक कुर्बान कर देते हैं। लेकिन, सीएम के शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां उधार के पांच लाख रुपए वापस मांगने पर युवक ने दोस्‍त और उसकी पत्‍नी की गला रेतकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने डबल मर्डर के आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया है।
गोरखपुर के एसएसपी डा. सुनील गुप्‍ता ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सहजनवां इलाके के पाली ब्‍लॉक के भक्‍सा गांव के पास शुक्रवार 8 मार्च को पुरुष और महिला की लाश मिली थी। दोनों की उम्र तकरीबन 35 वर्ष के आसपास थी। दोनों की शिनाख्‍त खोराबार इलाके के महुईसुधरपुर के रहने वाले रविन्‍द्र निषाद और उसकी पत्‍नी संगम निषाद के रूप में हुई, जिनकी धारदार हथियार से हत्या की गई थी।
पुलिस ने खुलासा किया कि चिलुआताल इलाके के काजीपुर डोहरिया के रहने वाले अजीज और रविन्‍द्र की गहरी दोस्‍ती थी। रविन्‍द्र ने अजीज को पांच लाख रुपए उधार दिए थे। रविन्द्र लगातार रूपये के लिए अजीज पर दबाव बना रहा था। तंग आकर अजीज ने अपने दोस्त गुलाम सरवर से ये बात बताई और कहा कि वो कोई रास्ता निकाले। दोनों ने मिलकर रविन्द्र का रास्ते से हटाने की योजना बनाई और 7 मार्च की शाम 6 दोनों की मुलाकात अजीज के घर पर हुई।
अजीज को इस बात की जनकारी थी की रविन्द्र अपनी पत्नी की तबियत को लेकर कुछ दिनों से परेशान चल रहा है। अजीज ने रविन्द्र को फोन लगाया और कहा कि वो अपने घर में एक तांत्रिक को बुलाया है जो उसकी पत्नी की तबियत को भी देख लेगा और उसे उसके उधार का रूपया भी मिल जाएगा। दोस्त अजीज की बात पर भरोसा करके रविन्द्र उसके घर पत्नी को लेकर आ गया।
अजीज उसका दोस्त गुलाम सरवर दोनों रविन्द्र और उसकी पत्नी को लेकर कार से सहजनवां इलाके के भक्‍सा गांव गए। गांव में सूनसान देख अजीज और उसके गुलाम अनवर ने रविन्द्र और उसकी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दिया। पुलिस ने एक सप्ताह बाद मामले का खुलासा करते हुए दोनों को जेल भेज दिया है।

Home / Gorakhpur / दोस्त और उसकी पत्नी को तांत्रिक से मिलवाने के लिए बुलाया, और गला रेतकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो