scriptयात्रियों को राहत…जुलाई से शुरू होंगी स्पाइस जेट की उड़ान | Patrika News
गोरखपुर

यात्रियों को राहत…जुलाई से शुरू होंगी स्पाइस जेट की उड़ान

गोरखपुर से दिल्ली और बेंगलरू जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, फरवरी से बंद चल रही स्पाइस जेट की सेवा जुलाई से दुबारा शुरू होने जा रही है।

गोरखपुरJun 08, 2024 / 09:19 am

anoop shukla

गोरखपुर में फरवरी से बंद चल रही स्पाइस जेट की उड़ान जुलाई से दोबारा शुरू होगी। पहले फेज में दिल्ली और बेंगलुरु की फ्लाइट उड़ान भरेगी। दरअसल, अयोध्या से देश के अलग-अलग राज्यों के लिए हवाई सेवा शुरू होने के बाद स्पाइसजेट ने 1 फरवरी से दिल्ली व मुंबई की उड़ान भरने वाले अपने दोनों विमानों को वहां शिफ्ट कर दिया था।
अब जब दोबारा से सेवाएं शुरू की जा रही हैं, तो आगामी दिनों में एयर ट्रैफिक और बढ़ने की उम्मीद है। एयरपोर्ट निदेशक आरके परासर ने बताया कि कंपनी ने दोबारा से उड़ान सेवाओं को शुरू करने की इच्छा जताई है। जून में किसी भी दिन कंपनी के प्रतिनिधि यहां आ सकते हैं। फिलहाल दिल्ली और बेंगलुरु की उड़ान शुरू होगी। कंपनी के प्रतिनिधि का कहना है कि कंपनी में नए जहाज आ गए हैं, जिससे नई सेवाओं को शुरू करने की दिक्कत अब खत्म हो गई है।
स्पाइस जेट के आ जाने से दिल्ली के लिए किराए में प्रतिस्पर्धा होगी। संभावना जताई जा रही है नई कंपनी अकासा यात्रियों को आकर्षित करने के लिए कुछ महीनों तक अन्य कंपनियों की तुलना में किराया कुछ कम रखे।
फिलहाल अभी गोरखपुर से ये सुविधाएं मिल रही हैं

गोरखपुर से कोलकाता : इंडिगो

गोरखपुर से दिल्ली : एलायंस एयर

गोरखपुर मुम्बई : इंडिगो

गोरखपुर से हैदराबाद : इंडिगो

गोरखपुर से दिल्ली : इंडिगो
गोरखपुर से दिल्ली : एलायंस एयर

गोरखपुर से दिल्ली : इंडिगो

गोरखपुर से बेंगलुरु : अकासा एयर

गोरखपुर से दिल्ली : अकासा एयर

Hindi News/ Gorakhpur / यात्रियों को राहत…जुलाई से शुरू होंगी स्पाइस जेट की उड़ान

ट्रेंडिंग वीडियो