scriptछोटे चौधरी ने गढ़ दिया नया नारा, जब बोले चौकीदार तो जनता की आेर से आवाज आर्इ | RLD Chief Ajit Singh attacks on Modi, said companion of corrupts | Patrika News
गोरखपुर

छोटे चौधरी ने गढ़ दिया नया नारा, जब बोले चौकीदार तो जनता की आेर से आवाज आर्इ

संयुक्त रैली

गोरखपुरMay 14, 2019 / 12:25 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Mayawati Ajit Singh Akhilesh yadav

छोटे चौधरी ने गढ़ दिया नया नारा, जब बोले चौकीदार तो जनता की आेर से आवाज आर्इ

महागठबंधन की संयुक्त रैली को गोरखपुर में संबोधित करते हुए रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि आपने गठबंधन को जन्म देने का काम किया है। इस बार यह गठबंधन मोदी और भाजपा को हराने का काम करेगा। गठबंधन को जीताकर यहां के लोग ऐसा ठोकर मारेंगे कि मोदी सीधे नागपुर में जाकर गिरेगा। उन्होंने कहा कि मोदी पूंजीपतियों का दलाल है।
Read also: मायावती ने मोदी पर कसा तंज, गाली तब दी जाती जब गाली खाने का काम कोई करता

गठबंधन के प्रत्याशियों को जीताने की अपील करते हुए चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ भी जाएंगे। पूछा कि क्या किया है मोदी साहब ने पांच सालों में। आपके अच्छे दिन आए न आए लेकिन मोदी साहब के अच्छे दिन पांच सालों तक रहा। वह कहते हैं कि गरीब हूं लेकिन उनके कपड़े, खाना-पीना देखा है आपने। वह व्यक्ति झूठा है। चौकीदार नहीं पूंजीपतियों का दलाल है।
उन्होंने कहा कि पहले खुद को चायवाला बोला। फिर पिछड़ा बोला, गरीब बोला, लेकिन असलियत यह है कि वह दलाल है।
छोटे चौधरी ने जनता से नारे भी लगवाए। उन्होंने पूछा चौकीदार क्या है तो जनता से दोहरवाया ‘दलाल है’। कहा कि मोदी साहब ने क्या वादा किया था किसानों से। तुम्हारी आय दुगुनी हो जाएगी। लेकिन उनके छोडे़ जानवर फसल खाने का काम कर रहे हैं। तंज कसते हुए कहा कि आजकल गौरक्षक आ गए हैं, तबसे गायों की पूरे देश में हालत बुरी हो गई है। गाय सड़क पर मर रही हैं।
Read this: जब अखिलेश यादव ने पूछा चौकीदार ही नहीं ठोकीदार को भी उखाड़ फेंकेंगे तो जनता बोली

अजीत सिंह ने कहा कि दो करोड़ रोजगार का वादा किया था लेकिन अब कह रहे पकौड़े की दुकान खोलो। स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन का क्या हुआ। कहा कि मोदी साहब झूठ बोलते हैं। आप झूठे आदमी को प्रधानमंत्री कैसे बना सकते। जनता ने एक बार गलती कर दी है, अब जनता गलती नहीं करने जा रही है।
रालोद मुखिया ने कहा कि गंगा मईया ने पहले बुलाया था लेकिन अब नाराज हो गई हैं। गुजरात वापस भेजना चाहती हैं।
गोरखपुर की जनता से कहा कि मोदी को बुरी तरह हरा दिया तो योगी भी बचने वाले नहीं हैं। ये व्यक्ति आपका चौकीदार नहीं है। ये नीरव मोदी, चोकसी, मेहता का चैकीदार है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि हमें प्रधानमंत्री चाहिए, चौकीदार चाहिए तो नेपाल से ले आएंगे। कहा कि उनकी छप्पन इंच की छाती भले ही है लेकिन दिल एक इंच का भी नहीं है। उनके दिल में किसानों, बेरोजगारों, गरीबों के लिए जगह नहीं है, वह पूंजीपतियों को अपने दिल में रखते हैं।

Home / Gorakhpur / छोटे चौधरी ने गढ़ दिया नया नारा, जब बोले चौकीदार तो जनता की आेर से आवाज आर्इ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो