scriptनौकरियां ही नौकरियां…68 कंपनियां देंगी एक दिन में 8000 रोजगार, जानिए क्या है खास | Sixtyeight companies will give 8000 jobs to youth in one day | Patrika News
गोरखपुर

नौकरियां ही नौकरियां…68 कंपनियां देंगी एक दिन में 8000 रोजगार, जानिए क्या है खास

गोरखपुर, आजमगढ़ और बस्ती मंडलों के बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

गोरखपुरFeb 07, 2020 / 12:42 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

jobs in it park jabalpur, jobs in it park jabalpur

jobs in it park jabalpur, jobs in it park jabalpur

दीनदयाल गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में 09 फरवरी को रोजगार मेला लगेगा। 08 फरवरी तक बेरोजगार नौजवान नियोजकवार यानी हर कंपनी में रोजगार के लिए आवेदन कर सकेंगे। मेले में 68 कंपनियां 8000 से अधिक बेरोजगारों को रोजगार देंगी।

कौशल विकास मिशन के तहत 09 फरवरी को दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर में रोजगार मेला आयोजित होने है। इसकी तैयारियां जोरों पर है।

09 फरवरी को दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के कॉमर्स कन्वेंशन हॉल और कला संकाय के लगभग 70 कमरों व पंडालों में मेला में आये हजारों बेरोजगारों के साक्षात्कार व लिखित परीक्षा की व्यवस्था है। 09 फरवरी को गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडलों के 10 जिलों से आये लगभग 8000 से अधिक बेरोजगर नौजवानों को 68 कंपनियां रोजगार देंगी। रोजगार मेले में शिरकत कर रोजगार की दरकार रखने वाले बेरोजगारों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू है।

रजिस्ट्रेशन नहीं है तो भी मिलेगा अवसर

अगर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं किए हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है। वजह, 09 फरवरी को फार्म मिलेगा। इच्छुक अभ्यर्थी उसी दिन फार्म लेकर रोजगार मेले में होने वाली भर्ती में भाग ले सकेंगे। उन्हें लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में भाग लेने का मौका मिलेगा।

Home / Gorakhpur / नौकरियां ही नौकरियां…68 कंपनियां देंगी एक दिन में 8000 रोजगार, जानिए क्या है खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो