scriptसीएम साहब, आपकी पुलिस पीड़ितों से करवाती है यह काम, वीडियो देख हो जाएंगे शर्मसार | The inhumane behaviour of UP Police video viral, doing this in office | Patrika News
गोरखपुर

सीएम साहब, आपकी पुलिस पीड़ितों से करवाती है यह काम, वीडियो देख हो जाएंगे शर्मसार

पुलिस का अमानवीय चेहरा, पूछताछ के लिए बुजुर्ग को 20 दिन थाने में रखा

गोरखपुरSep 14, 2019 / 02:23 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

सीएम साहब, आपकी पुलिस पीड़ितों से करवाती है यह काम, वीडियो देख हो जाएंगे शर्मसार

सीएम साहब, आपकी पुलिस पीड़ितों से करवाती है यह काम, वीडियो देख हो जाएंगे शर्मसार

वर्दी की ठसक यूपी में पुलिसवालों को मनबढ़ बना रही है। अपराधियों पर लगाम भले ही न कस सके हो लेकिन पीड़ितों और लाचारों पर इनका रौब खूब चल रहा है। कुशीनगर के विशुनपुरा थाने में एक दरोगा पूछताछ के नाम पर बीस दिनों एक बुजुर्ग को थाना परिसर में रोके रखा। बुजुर्गाें के सम्मान की बात करने वाली योगी सरकार में पुलिस एक बुजुर्ग से खाना बनवाने से लेकर अपना पैर तक दबवा रहे हैं। हद तो यह कि बुजुर्ग की मंद बुद्धि पत्नी घर से लापता है, घर पर एक 12 साल का ही बेटा है।
Read this also: बाइक का कागज नहीं दिखाया तो पुलिसवालों ने बेरहमी से की पिटाई, आठ साल के मासूम को भी नहीं छोड़ा

दरअसल, विशुनपुरा थानाक्षेत्र के जंगल लुअठहा के रहने वाले बच्चा खटिक के बड़े बेटे के साथ किसी युवती से प्रेम प्रसंग था। एक दिन दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। लड़की पक्ष ने थाने में तहरीर देकर बच्चा के बेटे पर लड़की भगाने का आरोप लगाया। थाने में तहरीर पड़ते ही पुलिस की चांदी हो गई। विशुनपुरा थाने के एक दरोगा अरुण कुमार चौबे पहुंच गए बुजुर्ग बच्चा के घर। उनको थाने उठा लाया। बच्चा के 12 साल के बेटे के अनुसार बीस दिनों से पुलिस उसके पिता को थाने में रोके रखी। इस बीच दरोगा अरुण कुमार चौबे राजसी अंदाज में अपने क्वार्टर में बैठे रहते और बेचारा बच्चा उनकी खातिरदारी में लगा रहता। खाना बनाना, बर्तन मांजने और खिलाने के बाद दरोगा आराम फरमाते तो वह बेचारा उनके पांव दबाता। दरोगा जी थकान दूर करने के लिए मालिश करता।
Read this also: सीएम के शहर में घूसखोर दरोगा गिरफ्तार, एफआर लगाने मांगे डेढ़ लाख रुपये

उधर, बुजुर्ग से काम करने का एक वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकता सक्रिय हुआ। जल्दी जल्दी बुजुर्ग को वहां से भेज दिया। थानेदार का कहना है कि बच्चा खटिक को घर भेज दिया गया है। जबकि एसपी कुशीनगर का कहना है कि मामले की जांच सीओ तमकुहीराज को सौंप दी गई है। तत्काल में आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Home / Gorakhpur / सीएम साहब, आपकी पुलिस पीड़ितों से करवाती है यह काम, वीडियो देख हो जाएंगे शर्मसार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो