scriptखुलासा : बेहद शातिर व खतरनाक हैं ये तीनों युवक, सीकर में सिर्फ इसलिए कर दिया एक अनजान शख्स का मर्डर | sikar murder case solved, three arrested | Patrika News

खुलासा : बेहद शातिर व खतरनाक हैं ये तीनों युवक, सीकर में सिर्फ इसलिए कर दिया एक अनजान शख्स का मर्डर

locationबस्तीPublished: Nov 04, 2016 01:26:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

सीकर पुलिस ने दिवाली के दिन नवलगढ़ रोड इलाके में हुई हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि नवलगढ़ पुलिया के नीचे तीन युवकों ने हत्या की थी

नशे के पैसों के लिए तीन युवकों ने एक जने की हत्या कर दी। मामला दिवाली के दिन नवलगढ़ रोड इलाके में हुई हत्या से जुड़ा है। पुलिस ने शुक्रवार को इसका खुलासा कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि नवलगढ़ पुलिया के नीचे कई वर्षों से मजदूरी करने वाली नूरी का परिवार रहता है।
READ MORE : नूरी ने सीकर एसपी ऑफिस के बाहर खाया जहर, वजह है चौंकाने वाली

दिवाली के दिन नूरी के दो बेटे जावेद व अली और वार्ड छह निवासी राजेन्द्र कालिया ने रस्सी से गला दबाकर एक जने की हत्या कर दी। इसके बाद रात को वापस आकर घर सो गए। अगले दिन झुंझुनूं जिले की नरहड़ दरगाह में धोक लगाई।
READ MORE : सीकर में बहुत ही बेरहमी से किया युवक का मर्डर, पुलिस थाने के पास तड़पा-तड़पाकर मारा इसे

हत्या के बाद पुलिस ने नूरी के डेरे की तलाशी ली तो उसमें कई मोबाइल मिले। इसके आधार पर हत्या की सुई नूरी के बेटों की तरफ घूम गई। पुलिस ने नूरी के बेटे व एक अन्य युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी कहानी उगल दी।

पक्चर जोडऩे वाली ट्यूब से करते हैं नशे

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि आरोपित पक्चर जोडऩे वाली ट्यूब से नशा करने के आदी हंै। पुलिया इलाके से देर रात गुजरने वाले राहगीरों से छीना-छपटी कर वे नशे के लिए पैसे जुटाते थे। पुलिस का कहना है कि हत्या गला दबाकर की गई। आरोपितों ने मृतक से लगभग 1300 रुपए लूटे थे।


READ MORE : फौजी बनने के लिए सीकर के युवा आए विश्व के इस पहले ‘सर्जिकल स्ट्राइकर’ की शरण में

बुधवार को पुलिस ने नूरी के बेटों को पकड़ लिया था। इसकी भनक जब नूरी को लगी तो वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई। इसके बाद उसने चूहे मारने वाली दवा खाकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने नूरी को एसके अस्पताल में भर्ती कराया।

मृतक की अभी तक नहीं हुई पहचान

मृतक की अभी तक पहचान नहीं हुई है। आरोपितों के मोबाइल के ईएमआई नंबर तोडऩे के कारण पहचान नहीं हो सकी। मृतक की शर्ट पर कोटपूतली के टेलर का स्टिकर लगा हुआ है। इसके आधार पर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बतााया मृतक संभवतया कही से मजदूरी कर आया था और शराब पीकर पुलिया के पास सो गया था। देर रात आरोपितों ने उसकी हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो