scriptबाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोत माहौल बिगाड़ने की कोशिश, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम | Unsocial elements paints black color on Ambedkar statue, People angry | Patrika News
गोरखपुर

बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोत माहौल बिगाड़ने की कोशिश, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम

गोरखपुर के खजनी क्षेत्र की घटना

गोरखपुरApr 26, 2019 / 01:55 pm

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

ambedkar statue

बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोत माहौल बिगाड़ने की कोशिश, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम

चुनावी मौसम है, नेताओं-पुलिस प्रशासन के अलावा शरारती तत्व भी सक्रिय हैं। गुरुवार की रात में अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोतकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। सुबह जब लोगों ने बाबा साहेब की प्रतिमा पर कालिख पुता देखा तो आक्रोशित होकर सड़क पर आ गए। सड़क जाम होने पर पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। काफी मान मनौव्वल के बाद मामला शांत हुआ।
खजनी क्षेत्र के संग्रामपुर उर्फ उनवल में बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा है। गुरुवार को किसी शरारती तत्व ने प्रतिमा पर कालिख पोत दिया। प्रतिमा पर कालिख पुत जाने के बाद सुबह जब लोगों ने देखा तो आक्रोशित हो गए। गुस्साएं लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना से पुलिस प्रशासन की पेशानी पर बल पड़ने लगा। तत्काल बातचीत कर प्रतिमा को ठीक कराने में प्रशासन लग गया। मामला किसी तरह शांत कराया गया।
गुस्साएं लोग मांग कर रहे थे कि प्रतिमा को बदलवाई जाए। पुलिस ने लोगों का गुस्सा शांत करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज से आरोपी तलाशने की बात पुलिस ने की है।

Home / Gorakhpur / बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर कालिख पोत माहौल बिगाड़ने की कोशिश, गुस्साएं लोगों ने किया सड़क जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो