scriptअब देवरिया में चौकी इंचार्ज पर शराब तस्कर को फरार कराने का आरोप, निलंबित होने के बाद खुद भी हुए फरार | UP Police involved in alcohol smuggling, Daroga suspended by SP Deoria | Patrika News
गोरखपुर

अब देवरिया में चौकी इंचार्ज पर शराब तस्कर को फरार कराने का आरोप, निलंबित होने के बाद खुद भी हुए फरार

एसपी देवरिया ने शराब तस्कर के फरार होने के बाद तत्काल की कार्रवाई
आर्मी लिखे वाहन से 250 पेटी इंम्पीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब बरामद

गोरखपुरJul 26, 2019 / 01:06 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

liquor

अवैध शराब बिक्री: विभागीय टीम को नही मिला एक भी मामला

अभी कुशीनगर में पुलिस इंस्पेक्टर की गाड़ी से शराब तस्करी व तस्कर भगाने का मामला चल ही रहा था कि देवरिया में भी पुलिस के एक दरोगा पर शराब तस्कर को भगाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी इंचार्ज भी कार्रवाई के बाद से फरार है।
यह है मामला

देवरिया में कोतवाली पुलिस व स्वाॅट टीम स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की सोंदा शाखा के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच वहां एक चार पहिया वाहन दिखा। चार पहिया पर आर्मी आॅन ड्यूटी लिखा हुआ था । पुलिस ने गाड़ी रोकवा कर जांच पड़ताल शुरू की। ड्राइवर व खलासी ने बताया कि गाड़ी में सेना का सामान है जो कानपुर से बिहार के छपरा को ले जाया जा रहा है। कागजात वगैरह पुलिस ने देखी। लेकिन थोड़ा मामला संदिग्ध लगने पर गाड़ी की तलाशी ली तो अंदर देखकर सब दंग रह गए। काफी मात्रा में शराब उसमें था। पुलिस ने तत्काल दोनों को हिरासत में ले लिया। एक का नाम हरियाणा के जजोडी जिला निवासी संदीप सिंह बताया तो दूसरे ने सलमान उर्फ सल्लू अपना नाम बताया।
गाड़ी में इम्पीरियल ब्लू अंग्रेजी ब्रांड शराब करीब 250 पेटी था।इसकी कीमत पुलिस के अनुसार करीब सत्रह लाख बताई जा रही
पुलिस ने माल समेत दोनों को जेल रोड पुलिस चौकी पर पहुंचाया। पुलिस चौकी इंचार्ज श्यामलाल निषाद की सुपुर्द कर दिया गया। लेकिन बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज के सामने पूछताछ के दौरान सलमान फरार हो गया।
अपराधी के अभिरक्षा में फरार होने के बाद एसपी देवरिया श्रीपति मिश्र ने तत्काल प्रभाव से चौकी इंचार्ज श्यामलाल निषाद को निलंबित कर दिया। एसपी के अनुसार चौकी इंचार्ज भी कार्रवाई के बाद से फरार है।
उधर, दूसरे आरोपी संदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि वह कई बार बिहार शराब की खेप पहुंचा चुका है। इस बार किसी विजेंद्र कुमार व रमेश के कहने पर वह शराब पहुंचाने छपरा जा रहा था। विजेंद्र खुद को सेना का रिटायर जवान बताता है।

Home / Gorakhpur / अब देवरिया में चौकी इंचार्ज पर शराब तस्कर को फरार कराने का आरोप, निलंबित होने के बाद खुद भी हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो