scriptबहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, गांव वालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े तीन युवक | Villagers capture three youths and give them to Gorakhpur police | Patrika News
गोरखपुर

बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, गांव वालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े तीन युवक

घर में ससुर अकेला था तभी बेटे के पत्नी यानी बहू के कमरे से अजीब आवाजें आने लगी। इस पर ससुर ने गांव के लाेगाें काे इकट्ठा कर लिया। आराेपाें के अऩुसार जब दरवाजा खाेला गया ताे अंदर तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। ग्रामीणाें ने तीनाें काे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

गोरखपुरJan 07, 2021 / 11:30 am

shivmani tyagi

पुलिस को देख मंडप छोड़ भागा दूल्हा, गुस्से में आकर दुल्हन के परिवार ने सारी गाड़ियों के टायर से निकाली हवा

पुलिस को देख मंडप छोड़ भागा दूल्हा, गुस्से में आकर दुल्हन के परिवार ने सारी गाड़ियों के टायर से निकाली हवा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाेरखपुर ( gorakhpur news ) यह घटना आपकाे हैरान कर देगी। गाेरखपुर ( Gorakhpur ) के एक गांव में ग्रामीणों ने एक घर में घुसे तीन युवकों काे रंगे हाथ पकड़ लिया। यह तीनों बहू के कमरे में थे। ससुर ने गांव वालों काे बुला लिया और गांव वालों के साथ मिलकर तीनों युवकाें काे बेटे की पत्नी के कमरे से पकड़ लिया। बाद में तीनाें काे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Weather: मौसम विभाग का अलर्ट, 8 जनवरी से छाएगा घना कोहरा, पड़ेगी कड़ाके की ठंड

यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस घटना के बाद ससुर ने पूरी कहानी अपने बेटे काे बताते हुए पुलिस थाने में तहरीर दी है। तहरीर में ससुर ने अपनी बहू के चरित्र पर सवाल उठाए हैं। ससुर ने आशंका जताई है कि बहू के तीनाें युवकों से अनैतिक संबंध हैं। अक्सर युवकों का घर पर आना जाना बना रहता है। ससुर काे अपनी जान का भी खतरा था। इसलिए उसने ग्रामीणाें की मदद से तीनाें युवकाें काे पकड़ा है।
यह भी पढ़ें

ट्रैक्टर रैली के ऐलान से शासन-प्रशासन में हड़कंप, भाकियू अध्यक्ष से अधिकारियों ने की गोपनीय मुलाकात

पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया तीनाें युवकाें का अपराध सामने आने पर इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। घर के मुखिया की ओर से तहरीर आई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने तीनाें युवकों के कब्जे से एक चाकू भी बरामद किया है। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर कर रही है कि चाकू साथ लाने के पीछे क्या मंशा थी।

Home / Gorakhpur / बहू के कमरे से आ रही थी अजीब आवाजें, गांव वालों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़े तीन युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो