scriptजब सुरेश वाडेकर के साथ लाइव शो में इस आर्इपीएस अधिकारी ने सजायी सुरों की महफिल तो झूम उठे… | when this IPS sung with Singer Suresh wadekar in live show | Patrika News
गोरखपुर

जब सुरेश वाडेकर के साथ लाइव शो में इस आर्इपीएस अधिकारी ने सजायी सुरों की महफिल तो झूम उठे…

गोरखपुर महोत्सव

गोरखपुरJan 14, 2019 / 07:51 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

IPS Botre

जब सुरेश वाडेकर के साथ लाइव शो में इस आर्इपीएस अधिकारी ने सजायी सुरों की महफिल तो झूम उठे…

गोरखपुर में चल रहे तीन दिनी गोरखपुर महोत्सव केे अंतिम दिन रविवार को प्रेम भरे नगमों से सुरेश वाडकर ने गोरखपुरियों की शाम यादगार बना दी। जिन प्रेम गीतों को गुनगुनाकर तमाम युवा पीढ़ी बड़ी हुई वह तो उनको अपने बीच पाकर फूले नहीं समा रहा था। इस शो में सुरेश वाडेकर ने अपने एकेडमी में सीख रहे गोरखपुर के कर्इ बच्चों को मंच दिया ही साथ ही अपने प्रदेश के एक अधिकारी को बुलाकर गाना गवाया। सुरो की महफिल सजाए वाडेकर ने मंच से ही एक युवा आर्इपीएस को गाने के लिए बुलाया। उन्होंने बताया कि वह बेहद अच्छा गाते हैं। ये पुलिस अधिकारी थे रोहन प्रमोद बोत्रे। महाराष्टर् के रहने वाले बोत्रे जब मंच पर पहुंचे आैर माइक थाम ली। उन्होंने सुरेश वाडेकर के साथ आैर इस दिल में क्या रखा है सुनाया तो पूरा पांडाल तालियों से गूंज उठा।
बोत्रे वर्तमान में गोरखपुर में तैनात हैं।

चप्पा चप्पा चरखा चले गाकर विदा लिया सुरेश वाडेकर ने

शाम को करीब पौने छह बजे सुरेश वाडकर ने मंच संभाल ली। भजन से अपने कार्यक्रम की शुरूआत कर उन्होंने चिरपरिचित अंदाज में सबका मन मोहा। ओ रे राही इन्हें जाना है गुरुओं की नगरी सुनाकर माहौल को भक्तिमय बना दिया। फिर रामतेरी गंगा मैली का राम तेरी गंगा मैली हो गई सुनाई। इसके बाद से वह पूरे रौ में आ गए और प्रेम से भरे नगमों की बौछार शुरू कर दी। सबके दिलों की मुराद पूरी करते हुए अपना सुप्रसिद्ध गाना मैं हूं प्रेम रोगी मेरी दवा तो कराओ गाकर पूरे पांडाल को झूमा दिया। और इस दिल में क्या रखा है को उन्होंने गोरखपुर में तैनात आईपीएस अफसर रोहन प्रमोद बोत्रे के साथ गाया।
इसके बाद उन्होंने मेघा रे मेघा रे सुनाया तो दर्शक भी उनके प्यार भरे नगमों में पूरी तरह से खोने लगे। दर्शक दीर्घा से मशहूर गानों की फरमाइश आने लगी जिसे वह एक एक पूरा भी करते रहे। उन्होंने लगी आज सावन की फिर वो घड़ी है…, ऐ जिंदगी गले लगा ले तो उन्होंने अपने चाहने वालों की फरमाइश पर सुना डाली। फिर उन्होंने जब सपने में मिलती है कुड़ी मेरे सपने में मिलती है सुनाया तो तमाम दर्शक उनको साथ देते हुए नृत्य की मुद्रा में आ गए। फिर चप्पा चप्पा चरखा चले चलाकर माहौल को अपने चरम पर पहुंचाकर फिर आने का वादा कर विदा ले लिए।

Home / Gorakhpur / जब सुरेश वाडेकर के साथ लाइव शो में इस आर्इपीएस अधिकारी ने सजायी सुरों की महफिल तो झूम उठे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो