scriptऑपरेशन के बाद भी नही ठीक हुई पत्नी, पति ने उठा लिया हैरान करने वाला कदम | Patrika News
गोरखपुर

ऑपरेशन के बाद भी नही ठीक हुई पत्नी, पति ने उठा लिया हैरान करने वाला कदम

गोरखपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है। यहां एक व्यक्ति ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है। जानकारी के मुताबिक उसकी पत्नी को असाध्य रोग हो गया था जिसमें काफी रुपया खर्च हो चुका था। इसके बाद भी पत्नी स्वस्थ नही हुई।

गोरखपुरMay 12, 2024 / 11:39 am

anoop shukla

जिले के एम्स थानाक्षेत्र के बेलवा खुर्द गांव में एक पुराने ईंट भट्ठा पर स्थित पेड़ की डाली में नायलॉन की रस्सी से फंदा लगाकर गंगेश पटेल (45) पुत्र रामनाथ पटेल ने खुदकुशी कर ली।
उसके जगदीशपुर निवासी भांजे सुरजीत ने बताया कि गंगेश पटेल देवरिया के गौरी बाजार थानाक्षेत्र के जमुना गांव के रहने वाले थे। उन्होंने अपनी पत्नी का ऑपरेशन इलाहाबाद के किसी अस्पताल में एक माह पूर्व कराया था। ऑपरेशन में ज्यादा पैसा खर्च होने के बाद भी पत्नी मीरा ठीक नहीं हुई तो तीन दिन पूर्व वह पत्नी को लेकर जगदीशपुर स्थित अपनी बहन के घर आए थे।
यहां किसी अस्पताल में पत्नी का इलाज शुरू हुआ था। इलाहाबाद में हुए ऑपरेशन के बाद इलाज होने में खर्च हो रहे रुपयों के इंतजाम को लेकर गंगेश काफी परेशान थे। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की शाम 5:00 बजे वह मंदिर घूमने जाने की बात कह कर घर से निकले।काफी देर तक जब वह नहीं आए, तो आधी रात तक सभी लोग उनको ढूंढते रहे।
शनिवार की सुबह उनके खुदकुशी करने की सूचना मिली। शव से कुछ दूरी पर अंग्रेजी शराब की एक खाली बोतल और चिप्स के दो पैकेट मिले हैं। गंगेश के दो लड़के और एक लड़की है।

Hindi News/ Gorakhpur / ऑपरेशन के बाद भी नही ठीक हुई पत्नी, पति ने उठा लिया हैरान करने वाला कदम

ट्रेंडिंग वीडियो