scriptएसएसबी को देखकर भारत-नेपाल सीमा पर भागने लगा युवक, हिरासत में हुई तलाशी तो सब रह गए अवाक | youth arrested with 55 lakh drugs at International Border | Patrika News
गोरखपुर

एसएसबी को देखकर भारत-नेपाल सीमा पर भागने लगा युवक, हिरासत में हुई तलाशी तो सब रह गए अवाक

Indo Nepal border

गोरखपुरApr 15, 2019 / 02:33 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

सोनौली स्थित भारत-नेपाल की सीमा पर एसएसबी ने मादक पदार्थ के साथ एक युवक को दबोचा है। वह सोनौली रोडवेज बस डिपो के पीछे से पगडंडी पकड़कर जा रहा था। एसएसबी ने जांच में पाया कि पकड़ा गया पदार्थ हेरोइन है जिसकी बाजार में कीमत करीब 55 लाख रुपये है।
एसएसबी भारत-नेपाल सीमा पर लगातार निगहबानी करती है। चुनावी मौसम में इस गश्ती को बढ़ा दिया गया है। एसएसबी के कंपनी कमांडर अमित कुमार अन्य जवानों के साथ गश्ती पर थे। इसी दौरान उनको सोनौली बस डिपो के पीछे पगडंडियों के रास्ते एक युवक जाता हुआ दिखाई दिया। एसएसबी की नजर पड़ते ही युवक नेपाल की ओर भागने लगा। शक के आधार पर एसएसबी ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के पास से काफी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद हुआ। जांच कराने पर पता लगा कि युवक हेरोइन लेकर कहीं जा रहा था। एसएसबी के अनुसार बरामद हेरोइन की कीमत 55 लाख रुपये है।
पकड़ा गया युवक नेपाल के रुपनदेई का रहने वाला बीरबल चैधरी है। वह पुरैनी मान पकड़ी वार्ड नंबर एक का रहने वाला है। गिरफ्तार युवक जेल भेज दिया गया है।

Home / Gorakhpur / एसएसबी को देखकर भारत-नेपाल सीमा पर भागने लगा युवक, हिरासत में हुई तलाशी तो सब रह गए अवाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो